वरीय पुलिस अधीक्षक धनबाद के निर्देश पर निरसा में एसडीपीओ के नेतृत्व में पुलिस जांच अभियान चलाकर डकैती के वारदात को किया नाकाम

VijaySharma
0


निरसा  धनबाद के वरीय पुलिस अधीक्षक एच पी जर्नादनन के निर्देश पर निरसा के रामकनाली डॉन बास्को स्कूल के समीप जांच अभियान चलाया गया । जांच के दौरान हथियार के साथ दो अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया । वही तीन अन्य अपराधी भागने में सफल रहे । उक्त जानकारी निरसा एसडीपीओ रजत मानिक बाखला ने निरसा थाना में आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान दी । कहा कि वरीय पुलिस अधीक्षक को मिली गुप्त सूचना के आधार पर निरसा में जांच अभियान चलाया गया । जांच के दौरान बोलेरो संख्या बी आर 15 डी 6450 को रोका गया । वाहन रुकते ही पांच अपराधी भागने लगे, जिसमें से दो अपराघी शिशुपाल कुमार व तमन कुमार को अंडर पास पुल के समीप से हथियार के साथ पकड़ा गया, वही तीन अन्य भागने में सफल रहे । सभी अपराधी बिहार व बंगाल के किसी संगठित गिरोह के बताए जाते है । ये लोग बंगाल में किसी बड़ी घटना को अंजाम देने जा रहे थे तभी पुलिस के चंगुल में फंस गए । साथ ही तीन फरार अपराधियों की तलाश भी पुलिस कर रही है । जल्द ही तीनों फरार अपराधी भी पुलिस हिरासत में होंगे । पूछे जाने पर निरसा एसडीपीओ ने बताया कि सभी बंगाल के आसनसोल में ज्वेलर्स दुकान में डकैती की योजना बनाकर निकले थे । पकड़े गए अपराधियों के पास से दो देशी कट्टा, एक देशी पिस्टल, 13 पीस 315 का जिंदा कारतूस, 10 पीस 7. 65 एमएम का जिंदा कारतूस बरामद किया गया है ।
छापेमारी दल में गोविंदपुर थाना प्रभारी रविकांत प्रसाद, निरसा थाना प्रभारी मंजीत कुमार, चिरकुंडा थाना प्रभारी सुनिल सिंह, पुलिस अवर निरीक्षक अविनाश कुमार, विश्वजीत ठाकुर, आरक्षी मुकेश कुमार महतो, राजेश कुमार सिंह एवं सशस्त्र बल मौजूद थे।

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)