गोविंदपुर के पोयलडीह में एक निर्माणाधीन फैक्ट्री के पास युवती गला रेत हुआ शव बरामद युवक का भी गला रेता हुआ गंभीर हालत में मिले

VijaySharma
0


बरवाअड्डा -- बरवाअड्डा थाना क्षेत्र के पोलयडीह गांव में निर्माणाधीन फैक्ट्री के बगल में एक युवती का शव गला रेता हुआ हालत में मिला। जबकि युवती के बगल में एक युवक भी गंभीर स्थिति में पड़ा हुआ था, उसका भी गला रेता हुआ था। जिसके बाद उसे गंभीर हालत में एसएनएमएमसीएच में इलाज के भर्ती कराया गया है। वहीं घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच जांच में जुट गई है।

घटना को लेकर बताया जाता है की गोविंदपुर के पोयलडीह के समीप निर्माणाधीन फैक्ट्री के समीप लोगों ने जैसे ही युवती का गला रेता शव देख पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। उसके बगल में ही एक युवक भी गंभीर हालत में पड़ा हुआ था। उसका भी गला रेता हुआ था। घटना के तत्काल बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर उसके बाद घायल युवक को अस्पताल भेज जांच में जुट गई। दोनों युवक और युवती  गांव में अगल बगल के ही रहने वाले है। छात्र इंटर में पढ़ता है। युवक की पहचान विशाल रजवार और छात्रा की पहचान निशा कुमारी के रूप में हुई है। मामला प्रेम प्रसंग की बताई जा रही है।पुलिस ने घटनास्थल से वार किया गया लोहे का औजार भी बरामद किया है। 
वहीं घटना को लेकर डीएसपी शंकर कामती ने कहा की प्रेम प्रसंग में घटना की आशंका है, युवक ने पहले युवती का लगा रेता होगा फिर खुद का भी लगा रेता लिया। जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसे इलाज के लिए एसएनएमएमसीएच इलाज के लिए भेजा गया है। उसकी स्थिति ठीक होने पर ही पूरे मामले से पर्दा उठ पाएगा। फिलहाल पुलिस को शक घायल युवक पर ही है।

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)