स्वीडन से धनबाद के जरूरतमंदों को केयर एंड सर्व फाउंडेशन के द्वारा सात समुंदर पार से धनबाद के जरूरतमंदों को पोस्टिक भोजन कराये

VijaySharma
0

 धनबाद,समाज सेवी संस्था केयर एंड सर्व फाउंडेशन प्रतिदिन की तरह आज भी जरूरतमंदों को भोजन कराए। आज भोजन का महत्व कुछ और ही था क्योंकि आज भोजन का राशि सात समुंदर पार स्वीडन में कार्यरत ऋषि हाजरा अपने जन्मदिन पर जरूरतमंदों के बीच भोजन के लिए भेजे थे। इनके अलावा भी चार और दानदाताओं से भोजन वितरण के लिए राशि मिले।  संस्था के संस्थापक सदस्य श्री दीपांकर बनर्जी द्वारा अपने माता जी स्वर्गीय कृष्णा बनर्जी के पुण्यतिथि पर, सन्नी परमार जी के जन्मदिन पर,  आराध्य कुमारी जी के जन्मदिन पर एवं सवर्गीय अनिल भूषण चटर्जी जी के पुण्यतिथि पर प्राप्त राशि से 247 जरूरतमंदों के बीच पूरी सब्जी खीर बुंदिया और केला वितरण कर सेवा किया गया। हर दिन की तरह आज भी शहीद निर्मल महतो मेडिकल कॉलेज अस्पताल ( पीएमसीएच अस्पताल परिसर) परिसर मे भोजन कराये। आपको बता दे कि समाज सेवी संस्था केयर एंड सर्व फाउंडेशन पिछले 16 अक्टूबर 2021 से बिना रुके  प्रतिदिन एक टाइम का भोजन जरूरतमंदों के बीच बांट रहे हैं।
    संस्था के मीडिया प्रभारी नीलकमल खवास ने बताया कि कार्यक्रम में संस्था के अध्यक्ष प्रभाष चंद्र सचिव राजेश कुमार सिंह के अलावा रॉबिन चटर्जी,मुन्ना खान,रवि कौशल सिन्हा,संदीप कुमार घोष(सीनियर) संदीप कुमार घोष(जूनियर),अमित कुमार,मलय हाजरा,दीपांकर बनर्जी और नीलकमल खवास ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)