जनता की सेवा पहली प्राथमिकता – लक्ष्मी देवी

VijaySharma
0
,.,,,...


धनबाद। धनबाद लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी लक्ष्मी देवी ने धनबाद विधानसभा के भेलवाटांड, नीमटांड़, बुढ़वा शेर में सघन जन संपर्क किया। लक्ष्मी देवी ने लोगों से मिलकर फलों से युक्त टोकरी पर वोट देने की अपील की। लोगों से आशीर्वाद और समर्थन प्राप्त किया।

मौके पर लक्ष्मी देवी ने कहा कि समाज में सेवा करना पहली प्राथमिकता है। समाज में राजनीतिक उदासीनता का दंश आम लोग भुगत रहे हैं। धनबाद में संसाधनों की कमी नहीं है लेकिन जनता के हित में कोई कार्य नहीं किया गया। भाज...पा पिछले डेढ़ दशक सत्ता में रही और आज भाजपा प्रत्याशी ही बता रहे की क्षेत्र में विकास कार्य नही हुआ है। अब लोगों को भाजपा पर भरोसा नहीं रहा। धनबाद का विकास करने के लिए ईमानदार इच्छाशक्ति की जरूरत है। जनता का आशीर्वाद मिला तो तीन महीने के अंदर पानी की समस्या का समाधान करूंगी। धनबाद में युवाओं को रोजगार देने का कार्य योजना पर काम होगा।

मौके पर जयराम शर्मा, दिलीप कुमार, सुमिता वर्मा, रानू देवी, अनिता देवी, , नागेश्वर पासवान, प्रेम पुजारी पासवान, मथन पासवान, प्रहलाद हाजरा, कृष्ण हाजरा, निमाई हाजरा, जय गोपाल, सिही हाजरा, लगन हाजरा, दिलीप कुमार हाजरा आदि मौजूद थे।

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)