भय और माफिया मुक्त धनबाद बनाने के लिए भाजपा को वोट करें :--- ढुलू महतो

VijaySharma
0


धनबाद  भय और माफिया से धनबाद की जनता को मुक्त कराने के लिए इस बार देश में भाजपा की सरकार बनना आवश्यक है। धनबाद की पहचान वास्सेपुर के माफियाओं से देश भर में हो रही है, इस माफ़ियावाद को समाप्त कर धनबाद में विकास के कृतिमान स्थापित कर इसकी नई पहचान बनानी है। उक्त बातें ढुलू महतो ने रविवार को धनबाद के विभिन्न क्षेत्रों में जनसंपर्क कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करते हुए कहा।

उन्होंने कहा की इस लोकसभा चुनाव में विपक्ष में, एक मंच पर ऐसे-ऐसे लोग एक साथ मिलकर दिख रहे हैं जिनका दूर-दूर तक कोई रिश्ता नहीं रहा है। सभी माफिया, असामाजिक तत्त्वों के संरक्षक धनबाद की छवि को धूमिल करने के लिए एकजुट हो रहे है। इस बार देश में भाजपा का संकल्प है कि आतंकवाद और माओवाद मुक्त भारत बनाने का। वैसे ही धनबाद को माफ़ियामुक्त करने का मेरा संकल्प है। 

ढुलू महतो ने कहा की इस बार धनबाद की जनता के समर्थन से अगर मैं सांसद बनता हूँ, तो धनबाद में पॉल्युशन की समस्या को खत्म करने और ‘पॉल्युशन मुक्त धनबाद’ को बनाने के लिए कार्य किया जाएगा।साथ ही साथ उन्होंने कहा की धनबाद में एयरपोर्ट एवं एम्स की लंबित परियोजना को भी जल्द से जल्द पूरा किया जाएगा।

अपने जनसंपर्क कार्यक्रम के तहत उन्होंने धनबाद लोकसभा क्षेत्र के बोकारो अंतर्गत चास प्रखंड के पिंडरा जोरा में आयोजित हरि कीर्तन में सम्मिलित हुए। विनोद बिहारी चौक पर गोप समाज द्वारा आयोजित बैठक में पहुंचे। 

उसके बाद उन्होंने बोकारो के सेक्टर 4 स्थित मिलन होटल में बोकारो व्यावसायिक संघ के साथियों से स्नेहिल मुलाकात की। जहां सम्मानीय व्यावसाइयों ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया।

सभा में विभिन्न संघ जायसवाल समाज, सोनकार समाज, महोरी समाज, पटेल सेवा संघ, सिटी सेंटर ट्रेड एसोसिएशन, सिटी सेंटर फुटपाथ दुकानदार संघ, गांधी विचार मंच, धोबी मोहल्ला नेपाली पाड़ा, गुमला कॉलोनी के प्रबुद्ध लोग जिम्मेदारी निभाते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के विकसित भारत की संकल्पना को पूरा करने में समर्थन देकर अपनी सहभागिता निभाने की बात कही।

दौरे के दौरान उन्होंने विनोद बाबू और चंद्रशेखर आजाद जी के प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित किया। 

इसके अलावा जनसंपर्क करते हुए उन्होंने धनबाद विधानसभा क्षेत्र के वार्ड नं 19 पांडर पाला दास बस्ती, झारूडीह, मालीपट्टी, धैया, झंडा चौक ठाकुर कुल्ही आदि कई स्थानों में नुक्कड़ सभा को संबोधित कर भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील जनता से किया। साथ ही क्षेत्र के बारामूडी में राष्ट्रवादी कायस्थ विचार मंच के सभा में राज्यसभा सांसद श्री दीपक प्रकाश जी के साथ जनसंवाद कर आगामी 25 मई को भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान की अपील किया।

विभिन्न जनसंम्पर्क कार्यक्रम में मुख्य रूप से भाजपा के पदाधिकारीगण, कार्यकर्तागण, गोप समाज के अध्यक्ष शेखर गोप, राज किशोर गोप, नितेश गोप, जदु गोप, राजू गोप आदि कई लोगों की उपस्थिति रही।

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)