निरसा में बीजेपी प्रत्याशी ढुल्लू के समर्थन में बाबूलाल ने की जनसभा..मुखिया,प्रखंड प्रमुख,जिप सदस्य समेत कइयों ने बीजेपी का दामन थामा

VijaySharma
0


निरसा  भाजपा के पूर्व मुख्यमंत्री सह प्रदेश अध्यक्ष बाबू लाल मरांडी निरसा की धरती से महती जनसभा को सम्बोधित किया,कहा धनबाद लोकसभा के भाजपा प्रत्यासी ढुल्लू महतो को रिकार्ड मतों से विजयी बना कर तीसरी बार मोदी के संकल्प को पूरा करें लोकसभा चुनाव की घोषणा के पश्चात सोमवार को भाजपा के पूर्व मुख्यमंत्री सह प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी  निरसा पंहुंचे । निरसा के यज्ञ मैदान से चुनाव का शंखनाद की घोषणा की । वे महती जनसभा को सम्बोधित करते हुये प्रधानमंत्री मोदी जी के दस वर्षों में  देश व जनता हित मे किये गए कार्यों की उपलब्धियों का उल्लेख किया ,वही कांग्रेस और जेएमएम की हेमंत सरकार पर जम कर बरसे । उन्होंने कहा कि भाजपा की देन है कि पूर्व पीएम अटल जी के सार्थक प्रयास से  झारखण्ड राज्य बना । चार साल के शासन काल मे मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने राज्य को सिर्फ लुटा है । जंगल,जमीन,बालू,लोहा,कोयला की लूट हुई , जब कानून का शिकंजा कसा और जब उन्हें जेल की हवा खानी पड़ी रही है तो यही लोग कहते हैं कि उन्हें गलत तरीके से राजनीतिक विद्वेष से उसे फंसाया गया है । उनके काले कारनामे जग जाहिर है । उनकी सरकार में कोंग्रेस सहभागिता निभाती रही । भाजपा की मेरी ( स्वयं बाबूलाल मरांडी ) अर्जुन मुंडा,रघुबर दास के नेतृत्व में सरकार बनी जनता के हित मे योजनाएं कार्यान्वित हुई , अपराधियों के नाक में नकेल कसी ,माफियाओं पर शिकंजा कसने के काम हुआ ।
उन्होंने आगे कहा कि देश को सुरक्षित रखने, आर्थिक स्थिति में सुधार लाने, देश की सीमाओं , सेना के लिये आधुनिक संसाधनों की ब्यवस्था देने , मोदी जी के संकल्पों को पूरा करने के लिये धनबाद लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्यासी ढुल्लू महतो को भारी मतों से जिताने की अपील जनता से की । उन्होंने जनता से संकल्प लिया कि मोदी जी के चार सौ पार के नारे को पूरा करेंगे । उन्होंने कहा कि मोदी जी को पुनः तीसरी बार पीएम बनाना देश के लिये जरूरी है , यह तभी सम्भव है जब अधिक से अधिक संख्या में सांसद को जीता कर दिल्ली भेजे जिसमे धनबाद लोकसभा से भाजपा के प्रत्यासी ढुल्लू महतो है ।
भाजपा प्रत्यासी सह बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो ने अपने संक्षिप्त भाषण में कहा कि जेएमएम की सरकार ने लूट की खुली छूट दे दी है ,चोरी,लूट,डकैती, हत्या, लोहा,कोयला,बालू, जंगल,जमीन पर अपना आधिपत्य जमा रखी है , आज जेल में है । हेमंत सोरेन आदिवासियों के मसीहा बनते हैं जबकि अधिक से अधिक आदिवासियों को ही लुटा है । मैंने जब इनके खिलाफ सड़क से लेकर विधानसभा तक आवाज उठाई तो मेरे खिलाफ झूठा मुकदमा दर्ज करा दी ताकि मेरी आवाज खामोश रहे । उन्होंने कहा कि मैं एक गरीब परिवार से हुं , गरीबों असहायों की आवाज हुं उनकी समस्या उठता रहा हूँ आगे भी यह क्रम जारी रहेगा । ढुल्लू महतो ने कहा कि चुनाव दो पार्टियों के बीच नही सत्य असत्य,धर्म अधर्म के बीच की लड़ाई बन गई है । उन्होंने कहा कि निरसा विधानसभा सहित धनबाद की जो भी समस्याएं है जितने के बाद हर सम्भव पूरा करूंगा , मोदी जी की तरह यह मेरी भी गारंटी है , बचन देता हूँ।
सभा में निरसा विधायक अपर्णा सेन गुप्ता, सिंदरी विधायक इंद्रजीत की पत्नी श्रीमती तारा देवी,लोकसभा प्रभारी सुरेश साव, संयोजक सतेंद्र सिंह,प्रदेश प्रवक्ता विनय सिंह, मन्नू तिवारी,मुन्ना सिंह सहित अन्य भाजपा नेताओं ने ढुल्लू महतो को भारी मतों से जिताने की अपील जनता से की । 
उक्त जनसभा में प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी की उपस्थिति में मन्नू तिवारी के नेतृत्व में सैकड़ों लोंगों जिनमे मुखिया, पंचायत समिति के लोंगों ने भाजपा में आस्था ब्यक्त करते हुये भाजपा में शामिल हुये । उन्हें प्रदेश अध्यक्ष ने भाजपा का पट्टा और माला पहनाकर स्वागत किया । 
मंच पर  बाबूलाल मरांडी,ढुल्लू महतो,निरसा विधायक अपर्णा सेन गुप्ता , तारा देवी ,लोकसभा प्रभारी सुरेश साव।,संयोजक सतेंद्र सिंह, प्रदेश प्रवक्ता विनय सिंह, घनस्याम ग्रोवर,मन्नू तिवारी ,जयप्रकास सिंह, डब्लू बाउरी, मुन्ना सिंह,बृहस्पति पासवान,संजय महतो,प्रशांत बनर्जी,संजय सिंह सहित अन्य भाजपा नेता उपस्थित थे ।

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)