धनबाद जिला कांग्रेस समन्वय समिति द्वारा इंडिया महागठबंधन के नेताओं के साथ हुई आवश्यक बैठक

VijaySharma
0

धनबाद   लोकसभा चुनाव के मद्देनजर धनबाद जिला कांग्रेस कमेटी के तत्वाधान में जिला समन्वय समिति की पहली आवश्यक बैठक इंडिया महागठबंधन के साथ हाउसिंग कालोनी स्थित कांग्रेस कार्यालय में आयोजित की गई। 
बैठक की अध्यक्षता राजद नेता तारकेश्वर यादव और झामुमो जिलाध्यक्ष लखी सोरेन ने की व संचालन सुधांशु शेखर झा ने किया।
बैठक में झामुमो, राजद, सीपीआई, भाकपा माले सहित इंडिया गठबंधन के उपस्थित सभी नेताओं ने संबोधित किया। 
कांग्रेस जिला समन्वय समिति की बैठक में एक स्वर के साथ इंडिया गठबंधन के सभी नेताओं ने कहा कि धनबाद लोकसभा चुनाव 2024 में इस बार भाजपा प्रत्याशी को हमलोग एकजुटता के साथ कड़ी टक्कर देंगे। भाजपा की झूठी सरकार ने आम जनता को मंहगाई की आग में झोक दिया हैं। जनता भी प्रधानमंत्री मोदी के झूठ को अच्छी तरह से समझ रही हैं जिसका करारा जवाब आगामी चुनाव में भाजपा को मिलेगा। 
जिला कांग्रेस समन्वय समिति के लोगों ने कहा कि इंडिया महागठबंधन के जिला नेताओं संग आज की बैठक सफल रही हैं। लोकसभा चुनाव को लेकर मंत्रणा करने के बाद यह र्निणय लिया गया कि केंद्रीय नेतृत्व जिसे भी प्रत्याशी घोषित करेगी हमलोग उनकी जीत को सुनिश्चित करने के लिए पूरी ताकत के साथ चुनावी मैंदान में उतरेंगे। 
मौके पर नागेन्द्र कुमार भाकपा (माले), झामुमो नेता मन्नू आलम, राजेश कुमार आप पार्टी, शिव बालक पासवान सीपीआई, दिलीप राम सीपीआई, कांग्रेस नेता राजेश राम, कांग्रेस नेता प्रभात सुरौलिया, कांग्रेस नेता सुधांशु शेखर झा, कांग्रेस नेता मो. कयुम खान, काजल मंडल सीपी, एमएल, युवा माले नेता संदीप कौशल, जितेंद्र शर्मा, मुमताज कुरैशी, रंजीत दास (भाकपा माले), पवन कुमार सहित कई नेतागण उपस्थित हुए।

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)