अंतर विभागीय क्रिकेट प्रतियोगिता 2024 के पांचवें दिन 6 रोमांचक मैच खेला गया

VijaySharma
0


धनबाद:-  रेलवे स्टेडियम में चल रहे अंतर विभागीय  क्रिकेट प्रतियोगिता 2024 के पांचवे दिन भी 6 खेला जाना था परन्तु एक मैच में कंस्ट्रक्शन की टीम की अनुपस्थिति के कारण इलेक्ट्रिक लोको शेड/गोमो को बिना खेले ही जीत दे दिया गया और दिन में पांच ही मैच खेला गया।दिन का पहले खेले गए मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए गति शक्ति ने निर्धारित 10 ओवेरों में 4 विकेट खोकर 117 रन बनाये।जवाब में डीजल लोको शेड/पतरातू की टीम 8.3 ओवर में 4 विकेट खोकर यह लक्ष्य हासिल कर लिया।
दूसरा मैच सी एंड डब्लू और इलेक्ट्रिकल(जी) के बीच खेला गया।सी एंड डब्लू ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 10 ओवेरों में 8 विकेट खोकर 126 रन बनाये। जवाब में इलेक्ट्रिकल(जी) की टीम 10 ओवर में 7 विकेट के नुकशान पर 118 रन ही बना सकी और यह मैच हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गयी। 
तीसरा मैच इलेक्ट्रिकल(ओ पी) और एकाउंट्स के बीच खेला गया।एकाउंट्स की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 10 ओवर में 6 विकेट खोकर 58 ही बना सकी।जवाब में इलेक्ट्रिकल(ओ पी)  की टीम 3.2 ओवर में हीं 1 विकेट खोकर बड़ी आसानी से यह लक्ष्य हस्सिल कर लिया।
दिन का चौथा मैच आर पी एफ और कोल् कमर्शियल के बीच खेला गया। कोल् कमर्शियल की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 10 ओवरों में 7 विकेट के नुक्सान पर 94 रन बनाए । जवाब में आर पी एफ ने 9 ओवर मे 7 विकेट खोकर लक्ष्य लक्ष्य हाशिल कर लिया और क्वार्टर फाइनल का टिकेट पक्का किया।
दिन का 5वां और आखिरी मैच पर्सनेल और मेडिकल के बीच खेला गया। पर्सनेल की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 10 ओवेरों में 6 विकेट के नुकसान पर 142 रन बनाये। पर्सनेल के उमेश कुमार ने 23 गेंदों पर 53 रन बनाये। जवाब में मेडिकल की टीम  10 ओवर में 6 विकेट खोकर 71 रन ही बना सकी और इस तरह से पर्सनेल ने यह मैच 71 रन से जीत लिया।

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)