जामाडोबा बाजार स्थित एसबीआई के एटीएम से लाखों रुपया चोरी के प्रयास को पुलिस ने किया विफल

VijaySharma
0


जोड़ापोखर (धनबाद) : जामाडोबा बाजार में अवस्थित  एसबीआई के एटीएम से शनिवार कि बीती रात को लाखों रुपया चोरी करने कि मंसूबा लेकर आए  चोरों कि मंसूबे को जोरापोखर पुलिस ने मौका ए वारदात पर पहुंचकर विफल कर दिया। 

बताते है कि आधा दर्जन कि संख्या में अपराधी गैस कटर के साथ बीती रात्री लगभग साढ़े बारह बजे एसबीआई कि एटीएम के शटर का ताले को काटकर अंदर घुस गए । अपराधी  अंदर घुसकर एटीएम की कटाई शुरू कर दिया । गैस कटर से शटर को  काटने के दौरान एटीम परिसर में भयंकर आग  लग गई । एटीम परिसर में किसी तरह कि अनहोनी को लगाए गए  सावधानी तकनीकी यंत्र के जरिए मिली  सूचना  पर मुंबई बैंक विभाग के तकनीकी सेल ने धनबाद पुलिस को चोरों कि हरकत कि सूचना दिया। 

थाना प्रभारी राजेश कुमार सिन्हा ने  सूचना मिलते ही वे फौरन पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंचकर अपराधियों कि घेराबंदी किया। पुलिस की मुस्तेदी को देख सारे अपराधी  कैस बॉक्स लूटने से पहले पकड़े जाने के डर से अपने साथ लाए औजारों को छोड़कर फरार हों गए। थाना प्रभारी ने तत्काल आगलगी कि घटना कि सूचना  अग्निशमन विभाग को दिया। अग्निशमन विभाग के जवानों ने फायर बिग्रेड की गाड़ी लेकर  पहुँचकर जल रहे एटीएम को  पानी कि प्रेशर से लगभग एक घंटा में  आग पर काबू पाया ।

ज्ञात रहे कि एक वर्ष पहले भी अपराधियों ने जामाडोबा में ही बैंक ऑफ इंडिया के एटीम को तोड़कर चोरी कि घटना को अंजाम दिया था। उक्त घटना का आज तक पुलिस ने उद्भेदन करने में विफल रही है।

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)