बृज मंडल के संतो ने भी संभल पहुंच किया भूमि पूजन

VijaySharma
0


वृंदावन  देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी जी उत्तर प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी महाराज एवं आचार्य  प्रमोद कृष्ण जी के संभल जनपद में  ब्रजमंडल के संतों ने भी
 कलकी मंदिर के भूमि पूजन शिलान्यास कार्यक्रम भाग लिया!
 ब्रज मंडल से मुख्य रूप से पहुंचे संत स्वामी हरिदास पीठ से महंत मोहिनी बिहारी शरण जी महाराज, महामंडलेश्वर बजरंग दास जी महाराज, आचार्य बद्रीश जी महाराज, आचार्य करुणा शंकर जी महाराज, महामंडलेश्वर कृष्णानंद जी महाराज, आचार्य ऋषभदेव जी, अशोक दास जी महाराज आदि संतों ने भाग लिया!
आचार्य बद्रीश जी ने कहा भगवान को आने में अभी 4,27,000 वर्षों का समय है। आचार्य प्रमोद कृष्ण  ने प्रयास किया की पूरे विश्व का ध्यान संभल की तरफ केंद्रित किया जाए।  जहां भगवान कल्कि का अवतार होगा।
महामंडलेश्वर बजरंग दास जी ने बताया बृजेश मंडल से अनेकों वरिष्ठ संतो के साथ भूमि पूजन में हम लोगों ने हिस्सा लिया और उस दिव्य भूमि पूजन  के साक्षी बने।
महंत मोहिनी बिहारी शरण महाराज ने बताया हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी जी, उत्तर प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी महाराज जी, हिमालय की तापी हुई युग पुरुष मूर्ति है। इनके परम सानिध्य में देश नहीं विदेशों में भी सनातन का परचम लहरा रहा है। हमें पूर्ण विश्वास है हमारे भगवान श्री कृष्ण का भव्य दिव्य मंदिर इन्हीं के कार्य काल में शिलान्यास जल्द होगा। जहां भगवान श्री कृष्ण का गर्भ गृह है। अयोध्या के बाद ज्ञानवापी और संभल में कल्कि भगवान का दिव्य मंदिर के भूमि पूजन करने से सनातन का गौरव बड़ा है।

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)