चाहिए हवा जहां खेतान हैं वहां के चरितार्थ को सिद्ध किया कंपनी के डिस्टिब्युटर एंड डिर्लस मिट ने

VijaySharma
0


रांची/झारखंड: दिनांक 24 फरवरी 2024 को रांची स्थित LMT होटल में भारत की जानी -मानी कंपनी खेतान कंपनी के डिस्टिब्युटर एंड डिर्लस मिट का हुआ सफल आयोजन। पंखे, इलेक्ट्रीक वायर, नवर्निर्मित कुलर और अन्य उपकरणों की लगी प्रर्दशनी। 

झारखंड के सुपर स्टाकिस्ट शशी प्रकाश ने सभी आगंतुकों का किया स्वागत। मिट कार्यक्रम में पहुंचे नए और पुराने कई स्टाकिस्ट। 

रिजनल अधिकारी मो. शमीम ने खेतान कंपनी के इतिहास को बताते हुए कहा कि वर्ष 1969 में  कंपनी की शुरुआत हुई, जिसमें सिलिंग पंखे इलेक्ट्रीक वायर सहित इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों का सफल र्निमाण हुआ, जो आज देश के कोने -कोने में उपभोक्ताओं को लाभ पहुंचा रहा हैं। सेल्स एंड सर्विस में भी खेतान कंपनी का कोई जोड़ नहीं हैं। आने वाले गर्मी के मौसम के लिए कंपनी द्वारा रिजनेबल रेट में कुलर का र्निमाण किया गया हैं जो आम लोगों के लिए भी काफी किफायती और फायदेमंद हैं। 

झारखंड के सुपर स्टाकिस्ट शशी प्रकाश ने कहा कि डिस्टिब्युटर एंड डिर्लस मिट कराने का उद्देश्य यही है कि खेतान कंपनी द्वारा बनाई गई सारे इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों के बारे में विस्तृत रुप से सभी को जानकारी मिल सके। कंपनी द्वारा बिक्रेताओ को इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों की बिक्री पर छुट के साथ नेपाल सहित विदेश का टुर पैकेज दिया जा रहा हैं। जो भी डिर्लस अपने सेल्स टारगेट को पुरा करेंगे उन्हें टुर पैकेज मिलने की पुरी गारंटी हैं। 

खेतान इलेक्ट्रिक वायर हेड सुब्रतो दत्ता ने कहा कि इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों जैसे पंखा, गिजर, कुलर, बिजली के वायर का सभी तरह का रेंज  कंपनी के पास उपभोक्ताओं के लिए मौजूद हैं। आम लोगों के लोगों के हित का ध्यान रखते हुए खेतान कंपनी लगातार प्रयासरत हैं। 

मिट कार्यक्रम समारोह का मो. शाकिर मुजम्मिल ने किया सफल संचालन। 

मौके पर प्रकाश कुमार सहित नए और पुराने सैकड़ों डिस्टिब्यूटर और डिर्लस मौजूद थे।
संवाददाता जितेंद्र सिन्हा 

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)