भाजपा के गांव चलो अभियान के तहत सांसद पी एन सिंह ने मोदी सरकार की उपलब्धियों, झारखंड सरकार की नाकामियों को लोगों के बीच रखा

VijaySharma
0


धनबादः गांव चलो अभियान के तहत मंगलवार को धनबाद के सांसद पशुपतिनाथ सिंह ने सिंदरी विधानसभा के बरवाअड्डा मंडल के बूथ नम्बर चौबीस के खरनी पंचायत के बाबूडीह, ऊपर अंकुरा, हेठ अंकुरा में प्रवास किया । इस दौरान उन्होंने लाभुकों से संवाद एवं सामुहिक भोजन ,बूथ समिति की बैठक ,जनसंवाद ,विद्यालय के छात्र छात्रओं एवं शिक्षकों से संवाद किया। विचार परिवार के लोगों से संपर्क स्थापित किया । 

वहीं पुराने कार्यकर्ताओं से मिलने का भी काम किया। वे भाजपा नेता मोहन कुंभकार के घर में रात्रि विश्राम किया । श्री सिंह ने कई गांवों में घर घर जाकर लोगों से सम्पर्क स्थापित कर उनका समस्या जाना एवं समाधान का प्रयास किया । इस अवसर पर उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार की उपलब्धियों, झारखंड सरकार की नाकामियों को लोगों के बीच रखा । 

उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार गरीबो,मजदूरों, युवाओं, किसानों सहित समाज के सभी वर्गों के उत्थान के लिए अनेको योजनाएं चला रही हैं । नरेंद्र मोदी सरकार जनाकांक्षाओं पर खरा उतरें हैं । देश का मान सम्मान और शक्ति में बढ़ोतरी हुई हैं । अयोध्या में भगवान श्रीराम के मन्दिर बना कर सांस्कृतिक विरासत को मजबूत किया गया है ।  उन्होंने नवमतदाताओ से जुड़ कर देश के विकास के लिए सशक्त सरकार के लिए मतदान करने की अपील की । उन्होंने कहा कि भारत युवा शक्ति और सामर्थ्य से परिपूर्ण है। एक बार फिर चार सौ से अधिक सीटों से एनडीए गठबंधन जीतेगी ओर नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनेगे ।

 कार्यक्रम में प्रदेश कार्यसमिति सदस्य धर्मजीत सिंह, जिलाध्यक्ष घनश्याम ग्रोवर,जिला मीडिया प्रभारी रति रंजन गिरि,मंडल अध्यक्ष सुजीत चौधरी, पूर्व जिला मंत्री वरुण सिंह चौधरी, सांसद प्रतिनिधि बलराम साव,महेश महतो,अनुसूचित जाति मोर्चा के जिलाध्यक्ष प्रकाश बाउरी, बूथ संयोजक संजय महथा, रंजीत शर्मा, आशुतोष सिंह चौधरी, शिवपूजन गोप,विक्रम ठाकुर,चंडी गोप,कार्तिक मिश्रा, अनिल सिंह, रोहित गोप,राहुल चौधरी, आर के चौधरी, रणविजय सिंह सिताराम कुंभकार आदि थे।वे देर रात तक लोगों से जनसंपर्क कर उनकी समस्याओं को सुना ।

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)