उपायुक्त वरुण रंजन पहुंचे एमपीएल,किया प्रशिक्षण केन्द्र का उद्घाटन

VijaySharma
0

धनबादः उपायुक्त सह जिला दंडाधिकारी श्री वरुण रंजन ने आज गुरुवार को एमपीएल स्थित व्यवसायिक प्रशिक्षण केन्द्र का उद्घाटन किया। अधिकारियों एवं कर्मियों को सेफ्टी अवार्ड प्रदान किए तथा नव निर्मित व्यवसायिक प्रशिक्षण केन्द्र, टीपीएसडीई सहित प्लांट का अवलोकन किया। साथ ही उपायुक्त ने मैथन में स्क्रैप से बने फ्रीडम स्क्वायर एवं स्वतंत्रता सेनानियों की मूर्तियों का अवलोकन किया तथा इसकी सराहना की। इस दौरन उन्होंने परिसर में पौधरोपण भी किया।

उपायुक्त श्री रंजन ने जनहित में एमपीएल के प्रयासों की सराहना करते हुए कहा कि टाटा का कोर वैल्यू अतुलनीय है। एमपीएल जिले के लिए धरोहर है। उर्जा उत्पादन के माध्यम से देश को आत्मनिर्भर बनाने का काम सराहनीय है। उपायुक्त श्री रंजन ने कहा सीएसआर अधिनियम बना भी नहीं था उससे पहले से ही टाटा अपने कोर वैल्यू को आगे  रखा। युवाओं का आह्वान करते हुए उन्होंने कहा एमपीएल द्वारा दिए जा रहे प्रशिक्षण को गंभीरता से लें। यह आपके सर्वांगीण विकास की पुंजी है। सामूहिक प्रयास पर जोर देते हुए उन्होंने जिला प्रशासन के साथ संयुक्त रुप से कई महत्वपूर्ण योजनाओं को चलाने की सलाह दी। 

एमपीएल के सीईओ एवं चीफ ईआर जेनरेशन श्री विजयंत रंजन ने कहा कि टाटा समूह अपने मूल्यों के लिए जाना जाता है। उद्देश्य सदैव सामाजिक कल्याण एवं विकास रहा है। युवाओं को कौशल और कुशल बनाने के हमारे प्रयास का प्रतिफल है कि युवा स्वरोजगार एवं स्वावलंबी बनने की दिशा में अग्रसर हैं। 

एमपीएल के सीईओ श्री विजयंत रंजन ने उपायुक्त को बतौर अतिथि आँफ द मंथ स्वागत किया। जनजातीय नृत्य के माध्यम से भी अतिथियों का स्वागत हुआ। गणेश वंदना के बाद सीएसआर के क्रियाकलापों पर प्रकाश डाला गया। आत्मनिर्भर भारत की परिकल्पना को साकार करने के उद्देश्य से बने इस अत्याधुनिक सेंटर में युवाओं को रोजगार परक प्रशिक्षण दिए जायेंगे। 

मौके पर ओएसडी श्री सुशांत मुखर्जी, एमपीएल के वरीय पदाधिकारी श्री सुधाकर टंडन, श्री डीके गंगवाल, श्री आलोक कुमार,श्री संदीप खेडवाल एवं श्री अजय कुमार सहित काफी संख्या में अधिकारी एवं कर्मी उपस्थित थे।

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)