वाहन जांच के दौरान पुलिस ने बाइक सवार दो युवको को पिस्तौल के साथ किया गिरफ्तार,दोनो हथियार बेचने का करते थें धंधाः डीएसपी

VijaySharma
0
वाहन जांच के दौरान पुलिस ने बाइक सवार दो युवको को पिस्तौल के साथ किया गिरफ्तार,दोनो हथियार बेचने का करते थें धंधाः  डीएसपी
पाथरडीह/ सिंदरी (धनबाद): सुदामडीह पुलिस ने मंगलवार को रात लगभग 9.30 भांटडीह मोड मोहन बाजार में वाहन जांच के दौरान दो युवकों को पिस्तौल के साथ गिरफ्तार किया है। एसडीपीओ सिंदरी अभिषेक कुमार ने सिंदरी स्थित अपने कार्यालय मे पिस्तौल के साथ गिरफ्तार दोनो युवकों को मिडिया के समक्ष प्रस्तुत कर बताया कि दोनो युवक हथियार बेचने का धंधा करते हैं ।

उन्होने बताया कि वरीय पुलिस अधीक्षक के आदेश पर सुदामडीह पुलिस मोहन बाजार में वाहन जांच कर रही थी, इसी दौरान पुलिस को देखकर वाइक पर सवार दोनो युवक भागने लगे ,पुलिस ने इनका पीछा कर पकड लिया। पकडे गए दोनो युवकों मे स्पलेंडर बाइक पर पीछे बैठा हुआ युवक प्रेम कुमार गोप था जिसके पास से पिस्तौल बरामद किया गया ।जबकि अभिषेक कुमार पंडित बाइक चला रहा था। बताया कि दोनो के पास से दो मोबाइल, एक आई फोन,और 42 हजार रुपए बरामद किए गए है।इन्हे एएसआई अमलेश राय, हवलदार अमरप्रीत दास एवं आरक्षी महेंद्र सिंह ने पकडा।

डीएसपी ने बताया कि अबतक पूछताछ के दौरान दोनो युवकों ने हथियार बेचने की बात स्वीकार किया है,दोनो युवक कब से हथियार बेच रहे हैं ,कितने लोगो और किन किन लोगों को हथियार बेचा है पुलिस पूछताछ कर रही है। फिलहाल पुलिस गिरफ्तार युवकों को जेल भेजेगी और जरूरत पडने पर रिमांड पर भी लेगी।

एसडीपीओ कार्यालय मे आयोजित प्रेस वार्ता में डीएसपी अभिषेक कुमार, थाना प्रभारी अमलेश राम उपस्थित थे।

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)