बर्ड्स गार्डेन स्कूल में खेल महोत्सव प्रतिस्पर्धा 2024 का समापन समारोह संपन्न

VijaySharma
0

राजगंज (धनबाद):शनिवार को दालुडीह स्थित बड्स गार्डेन स्कूल  द्वारा आयोजित खेल महोत्सव प्रतिस्पर्धा 2024  के समापन समारोह के शुभ अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में  महेश प्रजापति सीडीपीओ बाघमारा उपस्थित थे।इसके पूर्व बच्चों का मनोबल बढ़ाने हेतु क्षेत्र के विधायक  मथुरा प्रसाद महतो  ने भी बच्चों को संबोधन करते हुए कहा कि बच्चों को पढ़ाई के अलावा सर्वांगीण विकास की ओर भी ध्यान देना चाहिए और इस क्षेत्र में बड्स गार्डेन स्कूल काफी अग्रसर है।

खेल महोत्सव के समापन में विद्यालय के मुख्यतः चारों हाउस( रेड, ब्लू ,ग्रीन और येलो ) के बीच शानदार प्रतिस्पर्धा देखने को मिला। सभी बच्चों में काफी उत्साह की भावना थी। स्कूल के ब्लू हाउस के बच्चों ने मात्र एक अंक के अंतर से खेलकूद कार्यक्रम में  ग्रीन हाउस को पीछे  छोड़ चैंपियन हाउस का खिताब जीत लिया । खेलकूद पदार्थ 2024 में अनेक प्रकार के खेलो , एथलेटिक्स के अलावे कबड्डी फुटबॉल क्रिकेट फुटबॉल का भी आयोजन किया गया था।

इसके साथ ही प्रतिस्पर्धा में बालिका वर्ग में माही दसोंधी व बालक वर्ग में सोनू कुमार यादव अव्वल एथलीट का पुरस्कार प्राप्त किया, जबकि बैंड ग्रुप में सर्वश्रेष्ठ कमांडर के रूप में हर्ष कुमार को सम्मानित किया गया ।
मार्च पास्ट में ग्रीन हाउस के बच्चे प्रथम स्थान प्राप्त किया जबकि ब्लू और रेड हाउस के बच्चे द्वितीय तृतीय स्थान पर रहे इस दौरान अन्य सभी विजेता वर्ग के खिलाड़ियों को प्रमाण पत्र व स्वर्ण ,रजत व काश्य पदक प्रदान किए गए। खेल निर्णायक के रूप में  दीपक कुमार, प्रदीप कुमार , सूरज कुमार , परवेज आलम एवं सरोज तिर्की को भी पुरस्कृत किया गया।

इसके पूर्व स्कूल के प्राचार्य प्रमोद कुमार और अध्यक्ष  ए के पाल ने मुख्य व विशिष्ट अतिथि महोदय को पुष्प गुच्छ एवं मोमेंटो प्रदान कर सम्मानित किया। समापन समारोह में स्कूल परिवार की ओर से सविता वास्की,  पायल अग्रवाल, अखिल बंधु दास ,जितेंद्र रवानी, गुंजन अग्रवाल, शोभा तिवारी, चंद्रकला दास, सिंपल कुमारी ,किरण कुमारी, अरुणा ओझा, मनीष साव, अनामिका श्रीवास्तव ,रेखा कुमारी, सुजाता श्रीवास्तव आदि की भूमिका काफी सराहनीय रही।
संवाददाता गोपाल भारती

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)