10 वर्ष बाद मासस लोकसभा चुनाव में अपना प्रत्याशी उतारने का किया घोषणा

VijaySharma
0

धनसार (धनबाद) : धनबाद लोकसभा चुनाव मे मासस इस बार दस साल के बाद अपना प्रत्याशी उतारने की घोषणा की है।जिससे मासस कार्यकर्ताओं मे काफी उल्लास देखने को मिल रहा है।गुरुवार को मासस के झरिया अंचल अध्यक्ष धरम बाउरी के नेतृत्व मे कई समर्थकों ने भगतडीह, ऐना,राइज एरिया,विक्ट्री, चांदमारी सहित कई क्षेत्र मे जनसंपर्क अभियान चलाया।

साथ ही मासस लोकसभा प्रत्याशी जगदीश रवानी को जीताने के लिए अपने कार्यकर्ताओं को अपने अपने क्षेत्र मे कार्य करने का निर्देश देते हुए सजग रहने को कहा।इन्होंने कहा कि मासस दो चुनाव से गठबंधन पार्टी को समर्थन किया है।पर इस बार मासस ने अपना प्रत्याशी उतारने की घोषणा की है।आलाकमान के इस निर्णय को इन्होंने प्रशंसा करते हुए कहा कि इस बार कार्यकर्ता जगदीश रवानी को जीताने मे कोई कसर नहीं छोड़ेगी। कहा कि झरिया के अस्तित्व को केवल मासस ही बचा सकती है।अमन चैन,रोजगार व भ्रष्टाचार मुक्त धनबाद के लिए मासस ही एक विकल्प है।  

अगर जगदीश रवानी लोकसभा चुनाव मे जीत होती है तो यह मासस सुप्रीमो एके राय के लिए एक सच्ची श्रद्धांजलि होगी। मौके पर धरनी महतो,सूरज हेम्ब्रम,गणेश हेमब्रम,रामलाल टुटू फुलचंद भुईया,त्रिलोकी कुमार,राहुल साव,सोनू कुमार,चौधरी भुइयां,विशाल राय,मनोज भुईया सहित अन्य थे।

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)