धनबाद जिला फोटोग्राफर एसोसिएशन ने आयोजित किया मैथन में पिकनिक

VijaySharma
0
धनबाद : धनबाद डिस्ट्रिक्ट फोटोग्राफर एसोसिएशन  डीडीपीए द्वारा 7 जनवरी रविवार को न्यू ईयर सेलिब्रेशन एवं वनभोज का आयोजन मैथन डैम में किया गया। इस आयोजन में धनबाद जिले सभी क्षेत्रों से लगभग 150 फोटोग्राफर शामिल हुए, तथा वनभोज में स्वरुचि भोजन का लुफ्त उठाया। 

संस्था के तरफ से बैंक मोड़ से पिकनिक बस का भी व्यवस्था की गई थी। जिससे विभिन्न क्षेत्रों के फोटोग्राफरों को पिकनिक स्थल मैथन ले जाया गया। मैथन डैम के किनारे सभी फोटोग्राफरों ने डीजे संगीत के साथ पिकनिक का लुफ्त उठाया।

संस्था के अध्यक्ष बुला चंद्र ने बताया कि सालों भर हमारे फोटोग्राफर दूसरों के खुशियों में  शामिल होकर उनका कार्य करते हैं  आज उनके खुद की खुशी के लिए यह पिकनिक का आयोजन किया गया है। 2024 का यह पहला आयोजन है ।आने वाले समय में हमारे फोटोग्राफरों सदस्यों के लिए विभिन्न कार्यक्रम का आयोजन सालों भर करते रहेंगे, नव वर्ष सभी के लिए मंगलमय हो। 

सचिव राम कुमार सिंह ने बताया हमारे जिले के विभिन्न क्षेत्रों के 150 फोटोग्राफर एकजुट होकर के पिकनिक मना रहे हैं ।यह हमारे एकता का प्रतीक है आने वाले
समय में हमारे फोटोग्राफर की संख्या बढ़ती रहेगी और उनके उन्नति के लिए हम लोग कई कार्यक्रम का आयोजन करने जा रहे हैं।पिकनिक के सफल आयोजन में योगदान लिए सभी फोटोग्राफरों को धन्यवाद दिया गया।

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)