प्रधानमंत्री आगमन को लेकर बदला अंतरराष्ट्रीय हिंदी परिषद का समय

VijaySharma
0

धनबाद: स्वामी विवेकानंद जी की जयंती दिवस पर युवा महोत्सव के अवसर पर शनिवार को धनबाद के भाजपा सांसद पशुपतिनाथ सिंह , बीसीसीएल के अध्यक्ष सह प्रबंध निदेशक समिरन दत्ता, धनबाद विधानसभा के लोकप्रिय विधायक राज सिंहा  एवं आचार्य विद्वान संत  मंच में उपस्थित होकर युवाओं को स्वामी विवेकानंद जी के आदर्शों को अपनाने का आह्वान किया। 

मंच का संचालन राजभाषा अधिकारी एवं बीसीसीएल अधिकारी  दिलिप सिंह  ने किया। उपरोक्त अवसर पर कोयला भवन के अनेकों अधिकारी गण उपस्थित थे ,साथ  में सुरेश चन्द्र तिवारी अंतर्राष्ट्रीय हिंदी परिषद झारखण्ड प्रदेश अध्यक्ष एवं हिंदी परिषद के मुख्य सचेतक एवं बीसीसीएल के आफिसर्स एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष भवानी बंदोपाध्याय आदी उपस्थित हुए। 

कोयला नगर में स्वामी विवेकानंद जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया।

ज्ञात रहे अंतरार्ष्टीय हिंदी परिषद की
आगामी 27 जनवरी को  अंतर्राष्ट्रीय हिंदी परिषद का सम्मेलन करने का निर्णय लिया गया था। किंतु समाचार पत्रिका के माध्यम से पता चला है कि उपरोक्त तिथि को धनबाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दौरा कार्यक्रम है।अतः इस परिस्थिति पर हम हिंदी परिषद के सभी पदाधिकारी गण तिथि में फेर-बदल करने पर विचार विमर्श करेंगे।साथ ही अंतरार्ष्टीय हिंदी परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह संस्थापक ऐतिहासिक युग महापुरुष महानुभाव  हृदय नारायण मिश्र  के आदेशानुसार ही आगामी सभी कार्यक्रम तय करेंगे।

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)