पूर्णिमा नीरज सिंह ने स्वयं के खर्चे पर पटना साहिब यात्रियों के जत्थे को बस से किया रवाना

VijaySharma
0


सिंदरी (धनबाद): झरिया विधायक पूर्णिमा नीरज सिंह ने 14 जनवरी को स्वयं के खर्चे पर पटना साहिब के लिए धनबाद से तीर्थ यात्रियों के जत्थे को बस से रवाना किया।जत्थे में 40 तीर्थ यात्री पटना साहिब प्रकाश पर्व में शामिल होने जा रहे है। 

इस बाबत पूर्णिमा नीरज सिंह ने बताया कि पिछले दिनों सिख समुदाय के कुछ प्रतिनिधि ने मुलाकात कर तीर्थ यात्रियों को 17 जनवरी को गुरु गोबिंद सिंह के 357 वें प्रकाश पर्व के उपलक्ष्य पर उनके जन्म स्थान तथा सिखों के पांच तख्तों में से तख्त श्री हरमंदिर साहिब पटना जाने व आने के लिए निजी अथवा सरकारी मदद पहुंचाने का आग्रह किया था।इस संदर्भ में आज हमने स्वयं के खर्चे पर तीर्थ यात्रियों के लिए बस की व्यवस्था प्रदान की और पटना साहिब के लिए सिख समुदाय के जत्थे को रवाना किया।

उन्होंने कहा कि सरकारी व्यवस्था में काफी समय लग सकता था,समय के अभाव को देखते हुए हमने यह सुविधा प्रदान की।उन्होंने कहा की संगत की सेवा का अवसर पाना सौभाग्य की बात है।वहीं विधायक द्वारा किये गए इस कार्य की सिख संगत ने सराहना की और धनबाद उनके आवास पहुंच कर उनका आभार सरोपा देकर व्यक्त किया।

मौके पर संगत में सुखविंदर सिंह,हरेंद्र सिंह, गुरुचरण सिंह ,सत्ती सिंह,संतोख कौर,गुरप्रीत कौर,हरभजन कौर,हरजीत कौर, बेबी कौर ,सेली कौर,सुखी कौर मौजूद थे l

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)