दो सूत्री मांग को लेकर विधायक राज सिंहा ने धनसार परियोजना पदाधिकारी से की वार्ता

VijaySharma
0

धनसार (धनबाद): धनसार कोलियरी कार्यालय में गुरुवार को भाजपा विधायक राज सिन्हा  ने असंगठित मजदूरों के दो सूत्री मांग को लेकर प्रबंधन से वार्ता किया। उन्होंने कहा कि विश्वकर्मा परियोजना लोडिंग पॉइंट मे फारवर्ड डीओ ऑफर कोयला का उठाव का कार्य असंगठित मजदूरों से कराया जाए, प्रबंधन पेलोडर के माध्यम से फॉरवर्ड डीओ कोयला का उठाव नहीं कराए।

वही युवा बेरोजगार मंच के असंगठित मजदूरों को प्रबंधन ने चार दंगल देने का वादा किया था,अब तक युवा बेरोजगार मंच समर्थित असंगठित मजदूरों को तीन दंगल ही दिया गया है, जिससे कई मजदूर कोयला लोडिंग का कार्य नहीं कर पा रहे हैं। मंच के समर्थित मजदूरों को चौथा दंगल दिया जाए, प्रबंधन के टालमटोल रवैया के कारण असंगठित मजदूरों में आक्रोश है।प्रबंध अगर दो सूत्री मांग पर सकारात्मक पहल नहीं करती है तो परियोजना में औद्योगिक वातावरण बिगड़ सकता है।

युवा बेरोजगार मंच के अध्यक्ष गुड्डू सिंह ने कहा कि कई महीने बीत जाने के बाद भी प्रबंधन लंबित मांग को पूरा नहीं कर रही है। प्रबंधन की ओर से परियोजना पदाधिकारी संजय कुमार ने कहा कि मैन्युअल लोडिंग के लिए वरीय  अधिकारियों से बात किया जाएगा,असंगठित मजदूरों के मांग पर उन्होंने सकारात्मक पहल  करने का बात कही। मौके पर शिव शंकर सिंह ,बालेश्वर चौहान , प्रदीप राम, अनुग्रह नाथ सिंह, अजगर अंसारी, संजय कुमार ,गिरिजा देवी, काजल देवी, मीना देवी आदि थे।

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)