गोसाईडीह में सार्वजनिक सड़क का अतिक्रमण रोकने की गुहार

VijaySharma
0

धनबादः उपायुक्त सह जिला दंडाधिकारी श्री वरुण रंजन ने आज शुक्रवार को अपने कार्यालय कक्ष में जनता दरबार का आयोजन किया। इसमें जिले के विभिन्न क्षेत्रों से आए लोगों ने अपनी समस्या से संबंधित आवेदन समर्पित किए। 

जनता दरबार में गोविंदपुर के गोसाईडीह स्थित कुंज विहार सेक्टर 1 से आए लोगों ने आवेदन देकर उपायुक्त को बताया कि वहां 15 फीट चौड़े सार्वजनिक सड़क को किसी व्यक्ति द्वारा जबरन कब्जा कर अतिक्रमण किया जा रहा है। 

उन्होंने उपायुक्त को बताया कि इस संबंध में उन्होंने अंचल अधिकारी गोविंदपुर एवं गोसाईडीह के मुखिया सहित अन्य कार्यालयों में आवेदन दिया है। लेकिन अब तक सार्वजनिक सड़क पर हो रहे अतिक्रमण को रोकने की कार्रवाई नहीं हुई है। उपायुक्त ने मामले पर त्वरित संज्ञान लेकर अंचल अधिकारी गोविंदपुर को जांच करने का निर्देश दिया है।

वहीं जनता दरबार में सिंदरी से आए एक व्यक्ति ने ब्रेन ट्यूमर का इलाज बेंगलुरु में कराने के लिए सहायता प्रदान करने का अनुरोध किया। 

साथ ही बाघमारा के छोटा मंझलाडीह से आए व्यक्ति ने पैतृक जमीन पर अवैध तरीके से हो रही खरीद बिक्री को रोकने, बरोरा से आए व्यक्ति ने मुख्यमंत्री रोजगार सृजन योजना, मुख्यमंत्री पशुधन योजना का लाभ देने, सिंदरी से आए व्यक्ति ने दिव्यांग कोटा में स्कूटी देने के अलावा झरिया से आए व्यक्ति ने कैंसर का इलाज करने के लिए सहायता प्रदान करने का अनुरोध किया।

आवेदनों का समाधान करने के लिए उपायुक्त ने संबंधित पदाधिकारी को निर्देशित किया।

जनता दरबार में निदेशक सामाजिक सुरक्षा श्री नियाज़ अहमद, आईटी मैनेजर श्री रूपेश मिश्रा, डीडीएमए के श्री संजय कुमार झा भी मौजूद थे।

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)