कतरास कॉलेज की बस छात्रों की सेवा में लाई जाए ः एनएसयूआई

VijaySharma
0

कतरास (धनबाद): एनएसयूआई की मांग पर बाघमारा ब्लॉक के क्षेत्र शिक्षा पदाधिकारी गौतम कुमार ने कतरास कॉलेज के प्राचार्य से गुरुवार को मुलाकात कर कॉलेज कैंपस में खड़ी बस की जांच की। जांच के उपरांत प्राचार्य से बस ना चलाए जाने का कारण पूछे जाने पर बताया गया कि फंड के अभाव के कारण यह बस काफी लंबे समय से कॉलेज कैंपस में पड़ी हुई है।

वहीं कॉलेज अध्यक्ष नीतीश सैनी एवं जिला सचिव आकाश प्रमाणिक  का कहना है कि आज से कुछ दिन पहले ही प्राचार्य से मुलाकात कर कहा की इस बार विश्वविद्यालय द्वारा यूजी सेमेस्टर 5 के लिए परीक्षा केंद्र निर्धारित की गई है और कतरास कॉलेज का परीक्षा केंद्र बाघमारा निर्धारित किया गया है। जहां ठंड के मौसम होने के कारण दिन जल्दी ढल कर अंधेरा हो जाती है। वहीं छात्र-छात्राओं को सुविधा मिल सके इसके लिए बस सेवा चालू करने की बात रखी थी। 

साथ ही जिला महासचिव चितरंजन सिंह एवं कतरास नगर अध्यक्ष साहिल खान ने कहा कि अगर कतरास कॉलेज के पास बस सेवा चालू करने के लिए फंड नहीं है तो ,कॉलेज विश्वविद्यालय को बस सौंप दे, विश्वविद्यालय छात्रों की सेवा में बस की शुरुआत कर लेंगी।जांच के दौरान उपस्थित बाघमारा के क्षेत्रीय शिक्षा पदाधिकारी गौतम कुमार कतरास कॉलेज प्रचार बी,के झा जिला महासचिव चितरंजन कुमार सिंह,जिला सचिव आकाश कुमार प्रमाणिक,नगर अध्यक्ष साहिल खान,कॉलेज अध्यक्ष नीतीश सैनी,कार्यकारी अध्यक्ष तारीख अनवर,प्रीतम, अफरोज मौजूद थे।

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)