उपायुक्त ने किया नए समाहरणालय भवन में अपने कार्यालय का शुभारंभ

VijaySharma
0

धनबादः उपायुक्त सह जिला दंडाधिकारी श्री वरुण रंजन ने मंगलवार को नए समाहरणालय भवन में अपने कार्यालय का शुभारंभ फिता काटकर किया। इसके साथ-साथ उन्होंने उप विकास आयुक्त के कार्यालय का भी शुभारंभ फिता काटकर किया। 

इस अवसर पर उपायुक्त ने कहा कि पहले सभी विभागों के ऑफिस अलग-अलग स्थान पर थे। अब एक ही भवन में सभी विभाग के कार्यालय होने से विभागीय सामंजस्य आसान होगा। एक ही जगह पर सारे विभाग होने से आम जनता की समस्या का समाधान भी एक ही स्थान पर किया जाएगा।

नए समाहरणालय भवन में उपायुक्त, एसएसपी, उप विकास आयुक्त, रेवेन्यू, अपर समाहर्ता, एडीएम लॉ एंड ऑर्डर, शिक्षा, समाज कल्याण आदि के कार्यालय है। वहीं हर फ्लोर में एक एटीएम, पलाश मार्ट इत्यादि भी लगाया जाएगा।

इसके बाद उपायुक्त ने समाहरणालय के सभागार में सभी पदाधिकारियों के साथ बैठक की और शीघ्र अपने कार्यालय को पूरी तरह से शिफ्ट करने का निर्देश दिया। साथ ही परिसर को स्वच्छ रखने का और आगंतुकों को कोई समस्या नहीं होने देने का निर्देश दिया।

इस अवसर पर उपायुक्त श्री वरुण रंजन, उप विकास आयुक्त श्री शशि प्रकाश सिंह, जिला परिवहन पदाधिकारी श्री राजेश कुमार सिंह, वरीय पुलिस उपाधीक्षक (यातायात) श्री राजेश कुमार, जिला जनसंपर्क पदाधिकारी श्रीमती उर्वशी पांडेय, भू अर्जन पदाधिकारी श्री मुजाहिद अंसारी, विशेष कार्य पदाधिकारी श्री सुशांत मुखर्जी, कार्यपालक दंडाधिकारी श्री अंशु कुमार पांडेय, श्री प्रदीप कुमार, आइटी मैनेजर श्री रुपेश मिश्रा, डीडीएमए के श्री संजय कुमार झा, जिला नाजिर श्री आनंद कुमार सहित सभी कार्यालय प्रधान व कर्मी मौजूद थे।

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)