एनएसयूआई की कार्यकारणी बैठक

VijaySharma
0

धनबाद:मंगलवार 30 जनवरी को एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष आमिर हाशमी के नेतृत्व में एनएसयूआई धनबाद जिला की कार्यकारिणी बैठक संपन्न हुई।जिसका संचालन धनबाद जिला के अध्यक्ष गोपाल कृष्णा चौधरी ने किया।बैठक में मुख्य रूप से राहुल गांधी के द्वारा कि जा रही भारत जोड़ो नया यात्रा को ध्यान में रखते हुए आगामी रणनीतियों को तैयार किया गया।

प्रदेश अध्यक्ष आमिर हाशमी ने भारत जोड़ो नया यात्रा के बारे में बताते हुए कहा कि यह केवल एक भ्रमन नहीं है ,यह यात्रा देश के हर एक वर्ग के लोगो को आपस में जोड़ोगी, यह भारत जोड़ो यात्रा न्याय मिलने तक जारी रहेगी ।

वहीं जिला अध्यक्ष गोपाल कृष्णा चौधरी ने अपने सभी साथियों को भारत जोड़ो नया यात्रा के बारे में बताते हुए सहयोग करने की बात कही और चर्चाओं में किस प्रकार भारत जोड़ो नया यात्रा में एनएसयूआई अपना योगदान देते हुए धनबाद जिले में भारत जोड़ो नया यात्रा को सफल बनाने में अपना सहयोग दे सकती है इसके बारे में भी बताया।

मौके पर  प्रदेश अध्यक्ष आमिर हाशमी
जिलाध्यक्ष गोपाल कृष्ण चौधरी,जिला उपाध्यक्ष रवि पासवान,जिला सचिव आकाश प्रमाणिक,
जिला मीडिया प्रभारी रवि शर्मा,झरिया नगर अध्यक्ष देवेंद्र पासवान, कतरास नगर अध्यक्ष साहिल,धनबाद नगर अध्यक्ष सन्नी सिंह, आर.एस मोर अध्यक्ष,पीके रॉय कॉलेज अध्यक्ष राज सिंह, उपाध्यक्ष अमन प्रसाद, सोहैल, नवनीत उपस्थित थे।

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)