कांग्रेस ने रणधीर वर्मा चौक पर असम के मुख्यमंत्री का फूंका पुतला

VijaySharma
0


धनबाद: रविवार 21 जनवरी  को धनबाद जिला कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष संतोष कुमार सिंह की अध्यक्षता में रणधीर वर्मा चौक पर भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान भाजपा सरकार के इशारे पर राहुल गांधी पर असम में किए गए हमले पर असम के मुख्यमंत्री हेमंत विश्वशर्मा का पुतला दहन किया गया।

मौके पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष संतोष कुमार सिंह ने कहा की धनबाद जिला कांग्रेस कमेटी जिला के सभी विधानसभा के प्रखंडों एवं नगरों के बूथ स्तर तक संगठन को धारदार सशक्त व मजबूत बनाने का संकल्प लिया है,संगठन सशक्तिकरण को लेकर जिला के सभी विधानसभा में पंचायत एवं वार्ड स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया जा रहा है ।

आगे श्री सिंह ने कहा कि भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान भाजपा व केंद्र सरकार के इशारे पर राहुल गांधी पर हमला किया जाना बहुत ही शर्मनाक है। भाजपा के लोग राहुल गांधी की लोकप्रियता को देख घबरा गई है राहुल गांधी का पूर्व में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान लाखों लाख लोग उसे यात्रा से जुड़े और उन्होंने देश में प्रेम भाईचारा और सद्भावना का संदेश देने का काम किया, राहुल गांधी के भारत जोडो न्याय यात्रा के दौरान लोगों की मिल रही अपार समर्थन से भाजपा विचलित हो गई है, राहुल गांधी के देश बचाओ अभियान और देश में लोगों के बीच प्रेम भाई चारों ओर सद्भावना बनी रहे जिसके लिए न्याय यात्रा जारी रहेगी। आगे श्री सिंह ने कहा कि राहुल गांधी पर हमला कर भाजपा ने अपनी घटिया मानसिकता का परिचय दिया है, इनके नोटबंदी से जनता परेशान,लॉकडाउन से मजदूर परेशान,जीएसटी से व्यापारी परेशान,कृषि कानून से किसान परेशान,अग्निवीर से युवा परेशान और हिट एंड रन से ड्राइवर परेशान इनका अभी तक का सभी प्रयोग विफल साबित हुआ है।

 श्री सिंह ने कहा कि भारत छोड़ो न्याय यात्रा संभवत फरवरी माह के प्रथम सप्ताह में धनबाद प्रवेश करेगी,उक्त कार्यक्रम की तैयारी में धनबाद जिला कांग्रेस कमेटी पूरी मजबूती के साथ जुट गई है और राहुल गांधी जी के भारत जोड़ो न्याय यात्रा को धनबाद में कांग्रेस पार्टी ऐतिहासिक बनाने का काम करेगी।

मौके पर कार्यकारी अध्यक्ष रशीद राजा अंसारी,मदन महतो, शमशेर आलम, मनोज यादव, रवि रंजन सिंह, योगेंद्र सिंह योगी,राजेश्वर सिंह यादव,नवनीत नीरज, कयूम खान,दिनेश यादव,पिंटू तुरी,बाबू अंसारी,जावेद राजा, राजू दास, कुमार गौरव, जहीर अंसारी, गोपाल कृष्ण चौधरी,जयप्रकाश चौहान, हुमायूं राजा,जियाउल हक,नवीन पासवान,मृत्युंजय सिंह,मृत्युंजय सिंह, अनवर हुसैन, अमन सोहेल, गौतम पासवान, पंकज वर्मा, सिकंदर सहित सैकड़ो लोग उपस्थित थे।

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)