उपायुक्त,एसएसपी ने किया टुंडी,झरिया,सिंदरी सहित जिले के अन्य थाना क्षेत्र का दौरा.सभी थाना क्षेत्र में सुरक्षा व्यवस्था का लिया जायजा

VijaySharma
0
धनबादः उपायुक्त सह जिला दंडाधिकारी श्री वरुण रंजन तथा वरीय पुलिस अधीक्षक श्री हृदीप पी जनार्दनन ने जिले में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए टुंडी, गोविंदपुर, झरिया, जोड़ापोखर, पाथरडीह, चासनाला, गौशाला, सिंदरी, सहरपुरा, बलियापुर सहित अन्य थाना क्षेत्र का दौरा किया।

इस अवसर पर उपायुक्त ने कहा कि श्री राम लला प्राण प्रतिष्ठा को लेकर जिले में विधि व्यवस्था के संधारण के लिए रविवार को अलग-अलग थाना क्षेत्र का भ्रमण किया है और सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया है।

उन्होंने लोगों से अपील की है कि सामाजिक सौहार्द को बनाए रखें। किसी प्रकार की सूचना तुरंत जिला कंट्रोल रूम को उपलब्ध कराए।

वहीं वरीय पुलिस अधीक्षक ने कहा कि अयोध्या में होने वाले प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर धनबाद में भी विभिन्न धार्मिक अनुष्ठान आयोजित किए जा रहे हैं। सभी समारोह को शांतिपूर्ण संपन्न करने के लिए जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन पूरी तरह से तैयार है। 

उन्होंने लोगों से शांतिपूर्ण और सौहार्दपूर्ण वातावरण में और भाईचारे के साथ समारोह मनाने की अपील की। 

इस दौरान उपायुक्त श्री वरुण रंजन, वरीय पुलिस अधीक्षक श्री हृदीप पी जनार्दनन, एडीएम लॉ एंड ऑर्डर श्री कमलाकांत गुप्ता, अनुमंडल पदाधिकारी श्री उदय रजक, विशेष कार्य पदाधिकारी श्री सुशांत मुखर्जी के अलावा संबंधित अंचल के अंचल अधिकारी, थाना प्रभारी, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी मौजूद थे।

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)