धनबाद एवं बोकारो के डिस्ट्रिक्ट फोटोग्राफर्स ट्रेड एसोसिएशन का गर्गा डेम में सामूहिक वनभोज

VijaySharma
0


धनबाद: धनबाद डिस्ट्रिक्ट फोटोग्राफर्स ट्रेड एसोसिएशन एवं बोकारो डिस्ट्रिक्ट फोटोग्राफर्स ट्रेड एसोसिएशन ने सामूहिक रूप से गर्गा डैम बोकारो में 120 सदस्यों के साथ वन भोज का कार्यक्रम आयोजित किया गया। धनबाद डिस्ट्रिक्ट फोटोग्राफर्स ट्रेड एसोसिएशन  के अध्यक्ष  सुनील कुमार सिंह  ने कहा की दोनों संगठन ने मिलकर वन भोज का आयोजन शांतिपूर्ण एवं सौहार्द रूप तरीके से मनाया गया। 

दोनों संगठन के अध्यक्ष ने संयुक्त रूप से बताया कि भविष्य में फोटोग्राफर भाइयों के हित में फोटोग्राफी एवं वीडियोग्राफी कार्यशाला का आयोजन किया जाएगा एवं सभी फोटोग्राफर भाइयों को कैसे अपने व्यवसाय में वृद्धि करनी है उस विषय में भी चर्चा की गई। 

इस कार्यक्रम में को सफल बनाने में बोकारो जिला फोटोग्राफर्स ट्रेड एसोसिएशन के अध्यक्ष  जयंत जायसवाल, सचिव श्री उमेश कुमार एवं कोषाध्यक्ष  गुरफान अंसारी का विशेष योगदान रहा। साथ ही इस कार्यक्रम में हमारे सहभागी हमारे झारखंड फोटोग्राफी एसोसिएशन सेंट्रल के अध्यक्ष गब्बर भाई एवं सचिव  उपेंद्र कुमार का विशेष योगदान रहा।

इस कार्यक्रम को सफल बनाने में सचिव मनीष शाह,अनूप साहू,रंजीत जायसवाल,अनिल गुप्ता, गुड्डू गुप्ता,अभिजीत दा, रत्नेश कुमार,मनोज राठौर,सुभाष रजक, प्रकाश कुमार,साजिद खान,सुबोध महाराज, संजय कुमार, दीपू कुमार,सूरज कुमार एवं अन्य सदस्यों का अहम योगदान रहा।
रिपोर्ट जितेंद्र सिन्हा 

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)