हिट एंड रन कानून के विरोध में वाहन चालको की बन्दी , निरसा से लेकर गोविंदपुर और तोपचांची से लेकर राजगंज तक जीटी रोड पर जगह जगह जाम

VijaySharma
0





धनबाद : हिट एंड रन कानून के खिलाफ ड्राइवरों की अखिल भारतीय आंदोलन का असर धनबाद कोयलांचल में भी देखने को मिल रहा है। आंदोलन के दुसरे दिन धनबाद के गोविंदपुर से लेकर निरसा तक वाहन की जाम है।

जीटी रोड पर वाहनों की लम्बी कतार लग गई है।इसके अलावा तोपचांची और राजगंज में भी सड़क जाम देखने को मिल रही है। यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।जिन्हें कोलकाता से गिरिडीह, हजारीबाग अथवा अन्य जिलों में जाना था, वह गोविंदपुर में जगह-जगह फंसे हुए हैं। वंही कुछ ड्राइवर भी परेशान नजर आ रहे हैं ।

कई वाहनों में आवश्यक वस्तु, खाने पीने की चीजें गैस सिलेंडर आदि लोड है, जो समय से नहीं पहुंचने पर खराब हो सकती है एवं आवश्यक वस्तुओं की कमी का सामना आम लोगों को उठाना पड़ सकता है।

गौरतलब हो कि जीटी रोड पर लंबी दूरी की माल वाहक गाड़ियां चलती है ,साथ ही साथ सवारी गाड़ियां भी सरपट दौड़ती है।ऐसे में आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति के साथ-साथ आम लोगों को नए साल के पहले दिन से ही भारी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। अब देखने वाली बात होगी कि सरकार इस पर कब संज्ञान लेती है, ताकि आम जनता को राहत मिल सके।चालकों के आंदोलन से आम जनमानस को भारी संकट का सामना करना पड़ रहा है।

वहीं हिट एंड रन कानून के विरोध में आज धनबाद गया पुल पर भी वहान ड्राइवर का आंदोलन जारी रहा। आंदोलन के दौरान चालकों का गुस्सा फूट पड़ा और सड़क जाम कर सरकार विरोधी नारे लगाए गए। इस दौरान आंदोलनकरियो ने केंद्र सरकार से हिट एंड रन कानून को वापस लेने की मांग की है। इस बंदी से आम जनमानस को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।
रिपोर्ट निशा रवानी

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)