गणतंत्र दिवस मुख्य समारोह को लेकर हुआ परेड का पूर्वाभ्यास,उपायुक्त व वरीय पुलिस अधीक्षक ने संयुक्त रूप से किया परेड के पूर्वाभ्यास का निरीक्षण

VijaySharma
0

धनबादः गोल्फ ग्राउंड में 26 जनवरी को आयोजित होने वाले गणतंत्र दिवस के मुख्य समारोह को लेकर आज बुधवार को परेड का पूर्वाभ्यास किया गया। इसमें उपायुक्त श्री वरुण रंजन और वरीय पुलिस अधीक्षक श्री हृदीप पी जनार्दनन ने परेड पूर्वाभ्यास का निरीक्षण किया तथा तैयारियों की समीक्षा की। साथ ही परेड की सलामी ली। परेड में शामिल विभिन्न प्लाटून ने आकर्षक एवं भव्य परेड का स्वरूप प्रदर्शित किया।  

इस अवसर पर उपायुक्त ने कहा कि पुलिस जवानों की ओर से परेड की तैयारियां बेहतर तरीके से की गई है। परेड के दौरान किसी प्रकार की त्रुटियां न रहे, इसके लिए सभी को आवश्यक दिशा निर्देश दिए हैं।  
वरीय पुलिस अधीक्षक ने परेड में भाग लेने वाले प्लाटून का हौसला बढ़ाया।उन्होंने सभी टुकड़ियों को पूरे स्वाभिमान व गर्व के साथ परेड में भाग लेने की सीख दी। 

गोल्फ ग्राउंड में उपायुक्त श्री वरुण रंजन, वरीय पुलिस अधीक्षक श्री हृदीप पी जनार्दनन, उप विकास आयुक्त श्री शशि प्रकाश सिंह, पुलिस अधीक्षक ग्रामीण श्री कपिल चौधरी, अपर समाहर्ता श्री बिनोद कुमार, कार्यपालक दंडाधिकारी श्री सुशांत मुखर्जी, कार्यपालक दंडाधिकारी श्री प्रदीप कुमार, जिला जनसंपर्क पदाधिकारी श्रीमती उर्वशी पांडेय समेत कई पदाधिकारी मौजूद रहें।

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)