लोकसभा आम निर्वाचन 2024 के मद्देनजर मतदाता सूची का हुआ प्रकाशन1 घंटे के सोशल मीडिया महा अभियान के तहत उपायुक्त ने पोस्ट की सेल्फी

VijaySharma
0
धनबादः लोकसभा आम निर्वाचन 2024 के मद्देनजर सोमवार को मतदाता सूची का अंतिम प्रकाशन कर दिया गया। वहीं मंत्रिमंडल निर्वाचन विभाग झारखंड रांची द्वारा मतदाताओं को जागरूक करने के उद्देश्य से मतदाता सूची के प्रकाशन पर मतदाता सूची में अपना नाम चेक कर मतदाता सूची/ मतदाता पहचान पत्र के साथ सेल्फी अपने सोशल मीडिया पर हैंडल्स पर ,IamReadyToVote हैशटैग के साथ पोस्ट करने को लेकर चलाए गए अभियान के तहत जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त, धनबाद श्री वरुण रंजन ने भी अभियान में हिस्सा लेते हुए सेल्फी पोस्ट की। वहीं उन्होंने सभी जिलेवासियों से भी अभियान में हिस्सा लेते हुए मतदाता सूची में अपना नाम चेक कर मतदाता सूची/मतदाता पहचान पत्र के साथ सेल्फी अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर पोस्ट करने की अपील की।

लोकसभा आम निर्वाचन 2024 के मद्देनजर मतदाता सूची के प्रकाशन के उपरांत मतदाता अपने मतदान केंद्रों, सहायक निर्वाचक निबंधन पदाधिकारियों, निर्वाचक निबंधन पदाधिकारी के कार्यालय परिसर में प्रकाशित मतदाता सूची में अपना नाम देख सकते हैं।

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)