एमडीओ मोड के खिलाफ संयुक्त मोर्चा ने गोलकडीह परियोजना कार्यालय के समक्ष किया प्रदर्शन

VijaySharma
0

झरिया (धनबाद): बस्ताकोला क्षेत्र में भी एमडीओ मोड लाने की योजना प्रबंधन बना रही है, इसका पुरजोर विरोध किया जाएगा किसी भी कीमत पर इस क्षेत्र में लागू नहीं होने देंगे। उक्त बातें संयुक्त मोर्चा के नेताओं ने गुरुवार को गोलकडीह परियोजना कार्यालय के समक्ष प्रदर्शन सभा में कहीं। 
नेताओं का आरोप था कि निजी कंपनी को बढ़ावा देने के लिए प्रबंधन यह सब कर रही है, पहले एरिया 10 में नॉर्थ तीसरा में किया गया वहां मजदूर आंदोलन पर है ,हम लोग उनके लड़ाई का समर्थन कर रहे हैं .बस्ताकोला क्षेत्र में भी प्रत्येक कोलियरी और परियोजना में विरोध प्रदर्शन होगा इसके बाद एरिया में किया जाएगा ।एमडीओ मूड का अर्थ ही है परियोजना को निजी कंपनी को देना सरकार और प्रबंधन मिलकर मजदूरों के ऊपर शोषण कर रही है, सार्वजनिक उद्योग को समाप्त करने की मंशा बन चुकी है अपने अस्तित्व को बचाने के लिए हम सभी को एक होकर इसका विरोध करना होगा ।इस क्षेत्र में सूचना मिली है कि राजापुर और शिमलाबहाल में प्रबंधन इसको चालू करने जा रही है। 
मौके पर आनंद महिपाल ,राजेंद्र पासवान, प्रभास सिंह, शिव शंकर महतो, देव रंजन दास, विनोद प्रजापति सुभाष कुमार उमेश सिंह, राकेश सिन्हा हराधन मोदक, हीरालाल गोराई, रणजीत सिंह, परमेश्वर मरांडी राजीव कुमार सिंह, सुबोध सिंह, प्रेम कुमार, सीबी सिंह, आदि थे ।

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)