हेमंत सरकार के चार साल की उपलब्धियों पर बीजेपी विधायक ने बोला हमला, कहा-हर फ्रंट पर सरकार पूरी तरह से फेल

VijaySharma
0

धनबादः विधायक राज सिन्हा ने सरकार के ऊपर हमला बोला। शनिवार को उन्होंने प्रेस कान्फ्रेस के दौरान हेमंत सरकार के चार साल पूरे होने पर मनाए जा रहे उत्सव को लेकर गठबंधन में शामिल सभी पार्टियों के ऊपर निशाना साधा हैं।


विधायक ने कहा कि 4 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में सरकार उत्सव मना रही है। जबकि राज्य में स्थिति पूरी तरह से अराजक बन गई है। सरकार को अपने आप में शर्म महसूस होनी चाहिए। चोरी और सीना जोरी का  हेमंत सरकार से बड़ा कोई भी उदाहरण और नहीं हो सकता है। हर फ्रंट पर सरकार पूरी तरह से फेल है।

साल 2019 के विधानसभा चुनाव के दौरान सत्ता गठबंधन का प्रमुख वादा में सरकार बनने के साथ ही 3 महीने के अंदर 5 लाख लोगों को रोजगार देना शामिल है।इसके साथ ही बीए पास को 5000 और एमए पास को 7000 बेरोजगारी भत्ता देने का वादा सरकार ने किया था। नहीं तो राजनीति से संन्यास लेने की बात सरकार ने कही थी। लेकिन एक भी लोगों को उनकी इस घोषणा का लाभ नहीं मिला है।


सरकार बनने के साथ ही स्थानीय नीति , रोजगार नीति और 1932 की खतियान लागू करने की बात कही थी।लेकिन आजतक इस राज्य के अंदर स्थानीयता को तय नही किया है।स्थानीय लोगों को नौकरी देने की सरकार ने कही थी।लेकिन स्थानीय आखिर है, कौन इस बात का जवाब सरकार के पास नही है।


रघुवर दास के मुख्यमंत्री रहते बनी स्थानीय नीति का पालन ही इस राज्य में हो रहा है।सरकार लोगों को बेवकूफ बनाने और ठगने का काम कर रही हैं।

मुख्यमंत्री आज खुद संवैधानिक संस्थाओं का विरोध कर रहे हैं।वह संवैधानिक संस्थानों को नही मानते हैं। ईडी के द्वारा 6 बार सीएम को सम्मन किया गया।लेकिन वह ईडी के समक्ष पेश नही हो रहें हैं।लोग अगर कानून का पालन करना छोड़ दे तो इस राज्य की स्थिति क्या होगी।जब मुख्यमंत्री ही कानून का पालन नहीं करेंगे तो फिर उन्हें भी यह अधिकार नही कि जनता को कानून का पालन करने के  लिए कहे।

राज्य में कानून व्यवस्था बिलकुल ध्वस्त हो चुकी है। लोगों से रंगदारी मांगी जा रही है।जेल के अंदर हत्या हो रही है।

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)