एनएसयूआई विश्वविद्यालय कमेटी का हुआ गठन उत्तम कुमार अध्यक्ष और अंकित कुमार कार्यकारी अध्यक्ष बनाए गए

VijaySharma
0

धनबाद: मंगलवार को 19 दिसंबर को एनएसयूआई विनोद बिहारी महतो कोयलांचल विश्वविद्यालय कमेटी बनाई गई।एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष आमिर हाशमी और झारखंड प्रदेश के प्रभारी प्रशांत तिवारी  के द्वारा विश्वविद्यालय कमेटी का गठन किया गया। विश्वविद्यालय कमेटी में उत्तम कुमार को अध्यक्ष का दायित्व दिया गया तथा अंकित कुमार को कार्यकारी अध्यक्ष का, उपाध्यक्ष में नवाजिश अफजल को जिम्मेदारी दी गई। 
महासचिव के पद पर महताब आलम और मोहित कुमार और मनीष झा को जिम्मेदारी दी गई। सचिव के पद पर जयप्रकाश यादव को जिम्मेदारी दी गई। कार्यकारिणी सदस्य के तौर पर  साक्षी कुमारी,शिवांगी कुमारी को जिम्मेदारी दी गई । नवनियुक्त पदाधिकारी को विश्वविद्यालय परिसर में संगठन के द्वारा पुष्पगुछ देकर तथा माला पहनाकर सम्मानित किया गया।
विश्वविद्यालय के कुलपति पवन पोद्दार, रजिस्टर कौशल कुमार, परीक्षा नियंत्रक सुमन बरनवाल, केमिस्ट्री के प्रोफेसर धर्मेंद्र कुमार सिंह समेत अन्य वरीय पदाधिकारी द्वारा मिठाई खिलाकर नई कमेटी का स्वागत किया गया ।
मौके पर विश्वविद्यालय अध्यक्ष उत्तम कुमार ने कहा कि वह संगठन के द्वारा दी गई जिम्मेदारी को बखूबी निभाएंगे और छात्र हित मे लगातार कार्य करेंगे तथा उनका प्राथमिक एजेंडा परीक्षा विभाग में होने वाली कमियों को दूर करना है,lकार्यकारी अध्यक्ष अंकित कुमार ने कहा कि उनका प्राथमिक एजेंडा है कि वह विश्वविद्यालय परिसर में जो मूलभूत सुविधाएं जैसे की लाइब्रेरी प्रैक्टिकल लब ड्रेस और आईडी कार्ड कंपलसरी इत्यादि बिंदुओं पर सर्वप्रथम कार्य करेंगे।
कमेटी के तमाम पदाधिकारी को बधाई देते हुए संगठन के जिला अध्यक्ष गोपाल कृष्णा चौधरी ने कहा की एनएसयूआई कमेटी की सर्वप्रथम जिम्मेदारी है कि पूरे विश्वविद्यालय में एक भी छात्र को अगर किसी भी प्रकार की समस्या है तो उसे पर उचित कदम उठाएं।मौके पर जिला अध्यक्ष गोपाल कृष्णा चौधरी, जिला उपाध्यक्ष रवि पासवान, जिला महासचिव रोहित पाठक, चितरंजन कुमार, झरिया नगर अध्यक्ष देवेंद्र पासवान, कतरास नगर अध्यक्ष साहिल अली, पीके रॉय कॉलेज अध्यक्ष राज रंजन सिंह,सचिव आकाश प्रमाणिक,सौरभ राय,अपर्णा मंडल उपस्थित थे ।

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)