चैंबर्स के प्रतिनिधि मिले सिटी एसपी से अपराधी घटना में उद्वेदन की लगाई गुहार, सिटी एसपी ने दिया आश्वासन

VijaySharma
0

धनबाद:  बाजार समिति चैंबर ऑफ़ कॉमर्स का प्रतिनिधिमंडल महासचिव अजय नारायण लाल की अगुवाई में शनिवार को सिटी एसपी अजीत कुमार से मिले।उन्होंने पिछले दिनों बाजार समिति के व्यापारियों के साथ हुई कई लूट की घटना विस्तार पूर्वक उन्हें बताकर उद्वेदन की गुहार लगाई।

विदित हो कि इसी महीने बाजार समिति के व्यापारी प्रकाश साहू के कर्मचारियों से लोयाबाद थाना क्षेत्र में लूट की घटना हुई थी। उसके पश्चात व्यापारी शिवकुमार यादव से धनबाद थाना क्षेत्र में लूट की घटना हुई ।अभी 2 दिन पूर्व बाजार समिति के व्यापारी सुरेंद्र जिंदल के कर्मचारियों की बाइक बैंक मोड़ थाना क्षेत्र के पुराना बाजार से चोरी हो गई।

बाजार समिति चेंबर के अध्यक्ष जितेंद्र अग्रवाल ने बताया कि लगातार हो रही घटनाओं से व्यापारी समाज दहशत में है। उन्होंने प्रशासन से अभिलंब उक्त घटनाओं का उद्वेदन करने की मांग की।  

सिटी एसपी ने व्यापारियों को इस मामले में आश्वस्त किया की बहुत जल्द घटना का उद्वेदन कर लिया जाएगा और व्यापारियों को पूर्ण सुरक्षा प्रदान की जाएगी।

मौके पर बैंक मोड़ थाना प्रभारी प्रभात रंजन एवं बरवाअड्डा थाना प्रभारी विक्रम कुमार सिंह भी उपस्थित थें। जबकि चेंबर के प्रतिनिधिमंडल में जिला चैंबर्स के महासचिव अजय नारायण लाल, बाजार समिति चेंबर के अध्यक्ष जितेंद्र अग्रवाल, सचिव गौरव गर्ग, संदीप मित्तल, सहदेव यादव तथा शिवकुमार यादव उपस्थित थें।

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)