पीके राय कॉलेज बी.बी.ए छात्रों को आंतरिक परीक्षा देने कि दिलाई अनुमति

VijaySharma
0


धनबाद: मंगलवार 26 दिसंबर को पीके राय कॉलेज के वोकेशनल कोर्स बी.बी.ए. के लगभग 25 से 30 छात्र-छात्राओं को वार्षिक शुल्क जमा नहीं करने के कारण आंतरिक परीक्षा में बैठने से रोक दिया गया ,इसके बाद छात्रों ने एनएसयूआई के पीके राय कॉलेज अध्यक्ष राज रंजन सिंह से सहायता मांगी ।इसके उपरांत एनएसयूआई पीके राय कॉलेज की टीम ने बी.बी.ए के एचओडी बी.एन सिंह से मुलाकात कर समस्या पर चर्चा की।

मौके पर उपस्थित जिला अध्यक्ष गोपाल कृष्णा चौधरी एंव कॉलेज अध्यक्ष राज रंजन सिंह ने एचओडी बी.एन सिंह  से समस्या पर चर्चा करते हुए कहा कि जितने भी छात्र-छात्राओं का वार्षिक शुल्क जमा न करने के कारण उन्हें आंतरिक परीक्षा में बैठने नहीं दिया जा रहा है वैसे छात्रों को वार्षिक शुल्क जमा करने के लिए कुछ दिनों का अतिरिक्त समय दिया जाए, परंतु छात्रों को आंतरिक परीक्षा से वंचित न किया जाए।आर्थिक स्थिति सही ना होने के कारण छात्र अपनी वार्षिक शुल्क जमा नहीं कर पाए हैं।

इस वार्ता के उपरांत एचओडी बी.एन सिंह ने एनएसयूआई की बातों को समझते हुए एवं छात्रों की समस्याओं को ध्यान में रखते हुए छात्रों को अतिरिक्त समय  देने का निर्णय करते हुए आंतरिक परीक्षा में शामिल होने की अनुमति दी।

मौके पर उपस्थित  एनएसयूआई जिला अध्यक्ष गोपाल कृष्णा चौधरी, पीके.रॉय कॉलेज अध्यक्ष राज रंजन सिंह,महासचिव सोमोदीप मुखर्जी,आयुष सिंह,सचिव नवनीत कुमार,गौरव कुमार,शिवम्, सेजल, प्रेम, दिव्यांस तथा अन्य छात्र उपस्थित रहे।

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)