कांग्रेस का बाघमारा विधानसभा की बैठक आज ः ब्रजेंद्र सिंह

VijaySharma
0

धनबादः गिरिडीह लोकसभा समन्वय समिति के संयोजक ब्रजेंद्र प्रसाद सिंह ने विद्यापति जारी कर बताया की गिरिडीह लोकसभा के अंतर्गत बाघमारा विधानसभा में दिनांक 24 दिसंबर रविवार को सीजुआ स्थित कतरास क्लब में सुबह 11:00 बजे से शुरू होगी, जिसमें बाघमारा विधानसभा के सभी कांग्रेस के वरिष्ठ कांग्रेसजन गिरिडीह लोकसभा कार्यांनवन समिति के प्रभारी शहजादा अनवर प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष जलेश्वर महतो उपस्थित रहेंगे ।

साथ ही धनबाद जिला अध्यक्ष कार्यकारी अध्यक्ष के साथ-साथ गिरिडीह लोकसभा अंतर्गत सभी विधानसभा के प्रभारी को सूचना दी गई है ,जो मीटिंग में निश्चित रूप से भाग लेंगे। उक्त बैठक में कांग्रेस के संगठन पर विस्तृत रूप से विचार विमर्श किया जाएगा और आगामी लोकसभा चुनाव पर भी चर्चा की जाएगी, क्योंकि अब चुनाव में  मात्र 4 महीना रह गए हैं।

जिला अध्यक्ष, प्रखंड अध्यक्षों से  बूथ कमेटी तथा बीएलए के सदस्यों की सूची भी तैयार रखना है,इस पर भी चर्चा जरूरी है ।लोकसभा समनवय समिति के सभी सदस्यों से कहा गया कि समय पर पीपी उपस्थित होकर अपना बहुमूल्य विचार दें ,ताकि आगामी लोकसभा चुनाव पर आगे का कार्यक्रम तय किया जा सके।

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)