डॉ. विवेक कुमार बने एनएलएचपीआईडीए के राष्ट्रीय समन्वयक

VijaySharma
0

धनबाद: शुक्रवार 15 दिसंबर  को डेंटल काउंसिल आफ इंडिया के द्वारा डॉ. विवेक कुमार को नेशनल लोक हेल्थ प्रोग्राम इंडियन डेंटल एसोसिएशन के लिए राष्ट्रीय समन्वयक बनाया गया।

मौके पर डॉ. विवेक कुमार ने कहा कि समर्पित दांत पेशेवरों की संयुक्त सदस्यता के साथ वर्ल्ड लेवल पर सबसे बड़े पेशेवर दंत चिकित्सा निकायों में से एक है, इंडियन डेंटल काउंसिल के प्रति सराहनीय व उल्लेखनीय कार्य के लिए डॉ. विवेक कुमार को नेशनल ओरल हेल्थ प्रोग्राम इंडियन इंटेल एसोसिएशन के लिए राष्ट्रीय समन्वयक के रूप में सम्मानित किया गया।

डॉ.विवेक कुमार ने डेंटल काउंसिल आफ इंडिया की कार्यकारी समिति के सदस्य से लेकर झारखंड राज्य के अध्यक्ष के साथ-साथ देशभर में गुणवत्तापूर्ण दंत चिकित्सा सेवाओं में सुधार के लिए कई महत्वपूर्ण समितियां के सदस्य के रूप में पद संभाल रहे हैं।डॉ विवेक कुमार डेंटल काउंसिल आफ इंडिया के लिए पूर्व में भी अनगिनत के महत्वपूर्ण उल्लेखनीय कार्य कर चुके हैं और उन्हें सम्मानित किया गया है। डेंटल कौंसिल ऑफ़ इंडिया एवं दंत चिकित्सकों एवं डेंटल काउंसिल के बेहतरी एवं उत्थान के लिए हमेशा तत्पर रहे हैं और आगे भी दंत चिकित्सा एवं डेंटल काउंसिल के बेहतरी एवं उत्थान के लिए तत्पर रहेंगे।

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)