भाकपा माले के निरसा एरिया कमेटी की बैठक संपन्न

VijaySharma
0


धनबाद  भाकपा माले के निरसा एरिया कमिटी की बैठक 27 दिसंबर 2023 को एग्यारकुण्ड प्रखंड के मैथन रोड स्थित माले कार्यालय में संपन्न हुई।सबसे पहले केंद्रीय कमिटि की 18 दिसंबर के संकल्प का पाठ्य किया गया और पार्टी के पूर्व  महासचिव काॅमरेड विनोद मिश्र एवं माले नेता काशीथान कोयरी के पुत्र शहीद संजीव कुमार के याद में दो मिनट मौन रखकर उन्हे श्रध्दांजलि दी गई।
बैठक की संचालन एरिया कमिटि के सचिव नागेन्द्र कुमार ने किया।
उन्होने ने कहा की 
जब हम 2024 के महत्वपूर्ण चुनावों और बढते फासीवादी हमले के विरुद्ध निर्णायक प्रतिरोध के लिए तैयारी कर रहे है,तब हमें माक्र्सवाद-लेनिनवाद के विचाराधारा पर मजबूती से खड़े होकर अपने सांगठनिक ढांचा और उसकी कार्यपद्धति को सुदृढ करना होगा।
सक्रिय ब्रांचों और लोकल कमेटियों के वगैर हम जमीन पर अपनी संगठित उपस्थित को जारी नही रख सकते हैं।आइए इस साल के संकल्प दिवस पर सुदृढ,संगठित,मुक़ाबले के लिए तत्पर संघर्षशील ताकत के रूप में अपने सम्पूर्ण संगठन को नई ऊर्जा के साथ खड़ा करने का संकल्प लें।
निर्णय लिया गया कि 31 दिसंबर तक पार्टी सदस्यता नवीकरण के काम को पूरा कर लेना है।ब्रांचों को पुनर्गठित करते हुए 5 जनवरी को निरसा लोकल व 7 जनवरी को एग्यारकुण्ड लोकल एवं 10 जनवरी को केलियाशोल लोकल सम्मेलन होगा।
इस अवसर पर माले के वरिष्ठ नेता उपेन्द्र सिंह,कृष्णा सिंह,मनोरंजन मलिक,हरेन्द्र सिंह,जगदीश शर्मा,जितेंद्र शर्मा,बी के सिंह,काशी कोयरी,मनोज महतो,लक्ष्मीनारायण दास,रामलखन राय,सत्येन्द्र चौहान,मुन्ना चौहान,राजू चौहान,जमाल अंसारी,संजीत राऊत,पंचानंद माजी,मो सलीम,मनोज तूरी,नारायण तूरी मुख्य रूप से उपस्थित थे।

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)