जनता श्रमिक संघ स्वागत मिलन समारोह का आयोजन,दर्जनों हुए भाजपा व संघ में शामिल

VijaySharma
0



पाथरडीह (धनबाद): सुदामडीह मेन कॉलोनी स्थित जनता श्रमिक संघ बीसीसीएल ईजे एरिया के क्षेत्रीय सचिव मुन्ना सिंह के आवासीय कार्यालय पर मंगलवार को स्वागत सह मिलन समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में जनता श्रमिक संघ के महामंत्री व भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य श्रीमती रागिनी सिंह उपस्थित थी।  
समारोह में संघ के महिला कार्यकर्ताओं द्वारा सर्व प्रथम श्रीमती सिंह को फूलमाला पहना कर जोरदार स्वागत अभिनंदन किया गया। इस अवसर पर जनता मजदूर संघ बच्चा गुट के 50 की संख्या में बीसीसीएल कर्मचारी एवं अन्य मजदूर संगठनों से मजदूर भाई बहनों ने कांग्रेस और जनता मजदूर संघ (बच्चा गुट ) से त्यागपत्र देते हुए श्रीमती रागिनी सिंह में अपनी आस्था प्रकट कर जनता श्रमिक संघ एवं भाजपा में शामिल होकर सदस्यता ग्रहण किया। त्यागपत्र देकर शामिल होने वाले पुरुष व महिलाओं को श्रीमती रागिनी सिंह ने फूल माल  पहनाकर उनका संघ में भव्य स्वागत किया।इस अवसर पर सभा को संबोधित करते हुए श्रीमती सिंह ने कहा कि मुझे खुशी है कि आप सभी भाई बहनों का स्नेह और आशीर्वाद मुझे मिल रहा है, और आप सभी  भाई बहनों को आश्वस्त करना चाहूँगी कि जनता श्रमिक संघ मजदूर हित में अपना योगदान देते आ रहा है,और आगे भी आप सबके साथ और सहयोग से आप सभी के समस्याओं का समाधान करता रहेगा। उन्होंने कहा कि मैं आप सभी भाई बहनों का संघ में सहृदय स्वागत करती हूँ। 
उन्होंने कहा कि आपको पूर्ण विश्वास दिलाती हूँ,कि मेरी जहाँ और जब भी आवश्यकता पड़ेगी आप मुझे अपने साथ पाएंगे।  जनता श्रमिक संघ परिवार के रुप में आप सभी के साथ सदैव खड़ी रहेंगी। मौके पर दर्जनों लोग मौजूद थे।
स्टेट ब्यूरो निशा कुमारी
धनबाद

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)