26 तक आरोप साबित नहीं हुआ तो होगा मानहानि का दवा

VijaySharma
0



धनबाद :  केमिस्ट एंड ड्रजिस्ट एसोसिएशन धनबाद के ललित कुमार अग्रवाल ने दावा किया है की पूर्व कोषाध्यक्ष शिव शंकर खंडेलवाल,पूर्व संगठन सचिव अजय कुमार बरनवाल आगामी 26 दिसंबर तक मुझ पर लगाया आरोप सिद्ध नहीं करते हैं तो उनके खिलाफ एक करोड रुपए का मानहानि का दावा करेंगे। 
यह जानकारी ललित अग्रवाल ने शनिवार को यूनियन क्लब में आयोजित एक प्रेस वार्ता में दी।उन्होंने बताया कि एसोसिएशन की चुनावी प्रक्रिया सुचारू रूप से चल रही है तभी 22 दिसंबर को अपराह्न 3:00 बजे करियर के द्वारा ललित कुमार अग्रवाल को राजेश दुधनी का एक पन्ने का ऑडिट रिपोर्ट मिलता है जो की 17 दिसंबर 2019 से 16 जून 2023 तक का है। इसके द्वारा रिमार्क के रूप में चार लाख रुपए की निकासी की बात है ,इस रिपोर्ट के साथ एक और पन्ना मिलता है, बिना ऑडिट रिपोर्ट के जो की 6 फरवरी 2017 से 16 अक्टूबर 2019 का है। उसमें भी पूर्व पदाधिकारी द्वारा लिखा गया है कि चार लाख केनरा बैंक झरिया से सदस्य कमेटी 2015-17 द्वारा निकासी की गई है। जिसका कोई हिसाब किताब नहीं दिया गया है,उसी समय रामचंद्र अग्रवाल -अध्यक्ष, ललित अग्रवाल -सेक्रेटरी और संतोष जालान कोषाध्यक्ष थे।

कहा कि जबकि सच्चाई यह है की 17 जुलाई को जिसमें साफ तौर पर 4 लख रुपए फिक्स डिपाजिट के रूप में केनरा बैंक झरिया में बना है, और कनाडा बैंक झरिया का बैंक स्टेटमेंट में साफ-साफ लिखा हुआ है फिक्स डिपाजिट की कॉपी में और बैंक स्टेटमेंट में जो नंबर बैंक द्वारा दर्शाया गया है वह एक ही है। इसके बावजूद इन्होंने हमारी कमेटी के ऊपर जो पैसे निकासी कर लेने का आरोप लगाया है उसका हम खंडन करते हैं. साथ ही इस मामले में विरोध प्रकट करते हैं।

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)