21 दिसंबर को क्षेत्रीय कार्यालय लोदना पर संयुक्त मोर्चा का एक दिवसीय धरना

VijaySharma
0

अलकडीहा (धनबाद): लोदना क्षेत्र के नॉर्थ साउथ एकीकृत  जीनागोरा परियोजना को एमडीओ मोड में देने के खिलाफ 15 दिन से संयुक्त मोर्चा के नेतृत्व में मजदूर लगातार आंदोलन कर रहे हैं। आंदोलन को धारदार बनाने के लिए संयुक्त मोर्चा ने आज एक बैठक की। जिसमें सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि 21 दिसंबर को क्षेत्रीय कार्यालय लोदना में एकदिवसीय धरना प्रदर्श किया जाएगा ।
मोर्चा  नेताओं का कहना था कि जब तक प्रबंधन अपना फैसला वापस नहीं लेता आंदोलन जारी रहेगा ,
अभी तो धरना है आने वाले दिनों में भूख हड़ताल होगी।वहीं सभी महामंत्री को सूचित किया गया की सभी लोगों ने आंदोलन का समर्थन किया है ,आने वाले दिनों में और जोरदार आंदोलन होगी। 
मोर्चा के लोगों ने बताया कि प्रबंध एक साजिश के तहत यह सब कर रही है, एमडीओ मोड का मतलब ही है परियोजना को नीति मलिक के हाथों में देना। 
मौके पर अनिल सिंह, सुदर्शन प्रसाद बिहारी लाल चौहान, शिवकुमार सिंह दयाराम सिंह यादव, कन्हाई सिंह उमाशंकर प्रसाद उचित महतो वीरेंद्र पासी कृपा सिंधु चक्रवर्ती, भारत भूषण सिंह आदि लोग थे। इधर धरना स्थल पर जमकर नारेबाजी की गई ।जिसमें रितेश निषाद ,मनोज कुमार पासवान, धर्मेंद्र राय, संतोष मिश्रा ,सुनील राय, सुजीत मंडल, लक्ष्मीकांत निषाद, पशुपतिनाथ देव आदि लोग थे ।

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)