पिंटू कुमार सिंह ने पूर्व मध्य रेल के नए महाप्रबंधक का किया स्वागत

VijaySharma
0
धनबाद  शुक्रवार 17 नवंबर को पूर्व मध्य रेल के जोनल रेल मेंबर पिंटू कुमार सिंह ने हाजीपुर मुख्यालय में पूर्व मध्य रेल के नए महाप्रबंधक अनिल कुमार खंडेलवाल का स्वागत किया। पिंटू कुमार सिंह ने महाप्रबंधक  खंडेलवाल को यात्रियों की समस्याओं से अवगत कराते हुए ज्ञापन सौंपा। श्री खंडेलवाल ने पिंटू कुमार सिंह को बताया कि यात्री सुविधा को बेहतर करना रेलवे की प्राथमिकता में शामिल है। आपके द्वारा सुझाए गए यात्रियों की समस्याओं को जल्द ही हल करने का प्रयास किया जाएगा।सौंपे गए मांगों में 1.धनबाद से पटना एवं धनबाद से कोलकाता के लिए एक वंदे भारत ट्रेन का परिचालन किया जाय।2.धनबाद रेल मण्डल से बंगलौर,पुणे एवं नई दिल्ली के लिए एक विशेष ट्रेन चलाई जाएl
3.धनबाद रेल मण्डल में जितने भी बड़े स्टेशन है सभी स्टेशनों पर मेडिकल की दुकान खोला जाए।4.धनबाद से जितने भी ट्रेन खुलती है उसमें एसी बॉगी में जो बेडरॉल दिया जाता है वह पूरी तरह से गंदा रहता है एवं उसका बाथरूम भी बहुत ही गंदा रहता है,उसे ठीक किया जाए।5.धनबाद रेल मण्डल के सभी स्टेशनों पर रेल नीर की व्यवस्था की जाय।
6.धनबाद स्टेशन सहित सभी बड़े स्टेशनों पर एक मेडिकल दुकान की व्यवस्था की जाए।
7.धनबाद रेलवे स्टेशन के सामने काफी दिनों से अवैध पार्किंग रहता है जहाँ रात्री में बहुत सारा गलत काम किया जाता है,उसपर रेल प्रशासन द्वारा तत्काल कार्रवाई की जानी चाहिए।
स्टेट ब्यूरो निशा कुमारी 
झारखंड

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)