लालमणि वृद्धा सेवा आश्रम में स्वास्थ्य विभाग ने लगाया स्वास्थ्य जांच शिविर

VijaySharma
0
धनबाद  मंगलवार को लालमणि वृद्धा सेवा आश्रम में बुजुर्गों के लिए स्वास्थ्य जांच शिविर लगाया गया। जिसमें बुजुर्गों का ब्लड प्रेशर शुगर तथा अन्य तकलीफों की जांच टुंडी सामुदायिक जांच केंद्र के  सीएचओ विमल कुमार शर्मा तथा एमपीडब्ल्यू लक्ष्मी नारायण के नेतृत्व में कर उन्हें दवाइयां दी गई। 
इस अवसर पर आश्रम के अध्यक्ष नौशाद गद्दी तथा आश्रम के वरीय सलाहकार डीएवी कुसुण्डा के पूर्व प्रिंसिपल एस एस हाजरा ने पुरे मेडिकल टीम को धन्यवाद ज्ञापन किए। सीएचओ विमल कुमार शर्मा ने कहा मानवता को जीवित रखने के लिए सभी बुजुर्गों का सम्मान एवं सेवा ही जीवन का परम कर्तव्य है।आश्रम के अध्यक्ष नौशाद गद्दी ने कहा ठंड का आगमन हो चुका है और हम दोनो आश्रम में बुजुर्गों  की स्वास्थ्य और सुरक्षा के लिए पहले से सतर्क होकर इनके लिए इस बदलते मौसम में संपूर्ण शारीरिक जांच एवं उनके लिए गर्म कपड़े जैसे कंबल,टोपी,मफलर, स्वेटर, शॉल आदि की व्यवस्था कर रहे हैं। 
रीय सलाहकार एस एस हाजरा ने कहा हम सर्वप्रथम  आश्रम में बुजुर्गों के स्वास्थ्य और साफ सफाई का खास ध्यान रखते हैं ताकि वे किसी रोग से ग्रसित ना हो और सुविधापूर्वक शांत मन से  सुखमय जीवन व्यतीत करें। आश्रम में स्वास्थ्य  जांच चिकित्सा शिविर में बुजुर्गों की सेवा में  सक्रिय सदस्य ओमकार मिश्रा ने भी मेडिकल टीम का आभार प्रकट किया ।
स्टेट ब्यूरो निशा कुमारी
झारखंड

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)