प्रयास संस्था के द्वारा लगाया गया रक्तदान शिविर

VijaySharma
0



मथुरा  वृंदावन की अग्रणी सामाजिक संस्था प्रयास और मथुरा स्थित आर डी मंत्रा आई ए एस ने संयुक्त रूप से एक बार फिर मानव कल्याण हेतु विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन  जिला अस्पताल के सहयोग से बी एस ए कॉलेज के पास आर डी मंत्रा सेंटर पर किया गया ।
दोनों संस्था के सदस्यों ने जिम्मेदारी को निभाते हुए युवाओं को रक्तदान के लाभ बताये,उन्हें जागरूक किया और तत्पश्चात उन्होंने बड़े ही जोश के साथ रक्तदान किया! ख़ास कर युवाओं में रक्तदान के लिए अद्भुत जोश देखने को मिला।
प्रयास संस्था के अध्यक्ष अभय वशिष्ठ ने कहा कि प्रयास संस्था अपने सभी कार्य पूर्ण ईमानदारी और लगन के साथ करती है और संस्था के आव्हान पर लोग रक्तदान के लिए हमेशा उत्सुक रहते हैं! आर डी मंत्रा कोचिंग इंस्टिट्यूट के निदेशक  रणधीर सिंह ने कहा  कि चूँकि इस तरह संस्था का रक्तदान आयोजन बहुत ही सुन्दर और व्यवस्थित रहा और लोगों का उत्साह देखकर प्रसन्नता हुई। इस प्रकार के आयोजन होते रहना चाहिए! जिला अस्पताल से पधारी डॉ गीता ने बताया कि संस्था द्वारा समय समय पर रक्तदान शिविर लगाये जाते हैं जो अति प्रशंसनीय है! 
सचिव विवेक आचार्य ने बताया की आज लगभग 45 यूनिट रक्तदान हुआ। शिविर सुशीला शर्मा,किशोरी मांझी, अपर्णा घोष,तनु सिंह,रेणु चौधरी,डॉ मुनेश चौधरी,यतेंद्र सिंह,कनक,रिया, सुमित,भूमिका,दानवीर,सचित्,नीति, पुष्पेंद्र,शिवानी आदि उपस्थित रहे l
स्टेट ब्यूरो आशुतोष शर्मा
वृंदावन

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)