सहोदया वॉलीबॉल नॉकआउट प्रतियोगिता 2023

VijaySharma
0



धनबाद  गुरुवार को सहोदया वॉलीबॉल नॉकआउट प्रतियोगिता 2023 के बालक और बालिका दोनों वर्गों में ही बड्स गार्डेन स्कूल,दलुडिह, राजगंज की टीम सेमीफाइनल में प्रवेश कर गई है।बड्स गार्डेन स्कूल, दलूडीह,राजगंज की बालिका वर्ग की टीम ने धनबाद पब्लिक स्कूल,हीरक ब्रांच,धनबाद को 2- 0 से हराकर सीधे सेमीफाइनल पहुंची हैं,दूसरी ओर बड्स गार्डेन स्कूल, दलूडीह राजगंज की बालक वर्ग की टीम प्रथम चक्र में सिटी स्कूल, धनबाद को 2 - 0 से एवं द्वितीय चक्र में डीएवी स्कूल ,कोयला नगर, धनबाद को 2- 0 से हराया ,और क्वार्टर फाइनल में डीएवी स्कूल, सिंदरी को 2 - 0 से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश कर गए हैं।
इस प्रतियोगिता में सेमीफाइनल में प्रवेश करने वाले अन्य टीमों में  डीएवी मॉडल स्कूल, सीएफआरआई, डिगवाडीह ने जीजीपीएस धनबाद को, सरस्वती विद्या मंदिर , श्यामडीह ने  मोंटफोर्ट स्कूल, तोपचांची को एवं डीएवी, स्कूल,बनियाहीर ,लोदना  ने किड्स गार्डन स्कूल , झरिया को पराजित कर पहुंचा है।
बालिका वर्ग में सेमी फाइनल पहुंचने वाले अन्य टीम डीएवी स्कूल, कुसुंडा डीएवी स्कूल,लोदना,बनियहीर,डीएवी स्कूल,सिंदरी है। बालक एवं बालिका दोनों ही वर्ग में सेमीफाइनल और फाइनल की मैच आज 1 दिसंबर 2023 को धनबाद पब्लिक स्कूल ,हीरक ब्रांच , धनबाद में खेली जाएगी।

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)